कंगना रनौत को मजबूरन बितानी पड़ी शाहिद कपूर के साथ रात, हो गई थी बहुत परेशान

कंगना रनौत को मजबूरन बितानी पड़ी शाहिद कपूर के साथ रात, हो गई थी बहुत परेशान

शाहिद कपूर को तो हम सभी लोग जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शाहिद कपूर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े और जाने-माने अभिनेता है। शाहिद कपूर ने अपने करियर में जितने भी तेल में खड़ी है वह सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर फिल्में ही रही है। जिसके चलते हैं वर्तमान समय में शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में करी जाती है। हाजी की बात करें तो कुछ समय पहले ही शाहिद कपूर की कबीर सिंह नामक फिल्म ब्लॉकबस्टर गई थी। जिसके चलते शाहिद कपूर की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है।
यही कारण है कि जैसे ही शाहिद कपूर से जुड़ी कोई भी खबर सामने आती है वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में भी एक खबर के साथ भी ऐसा ही हुआ है। जिसके चलते शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और हर जगह उन्ही के बारे में बातें हो रही है। खबर यह है कि हाल ही में बॉलीवुड की एक मशहूर और नामी अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है और बयान में बताया है कि उन्हें मजबूरन शाहिद कपूर के साथ रात बितानी पड़ी थी। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर कंगना रनौत ने इतना बड़ा बयान क्यों दिया।

कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, बोली ना चाहते भी बितानी पड़ती शाहिद कपूर के साथ रात

कंगना रनौत को तो वर्तमान समय में हम सभी लोग जानते हैं ऐसा ही चलेगा कि वर्तमान समय में कंगना रनौत बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है। आज के समय में कंगना रनौत को सभी लोग जानते भी हैं और बॉलीवुड में काफी ज्यादा इज्जत भी करते हैं। कंगना रनौत ने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं जिनमें से कुछ के नाम क्वीन, रंगून हैं। वर्तमान समय में कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादावायरल हो रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में कंगना रनौत का एक बहुत ही बड़ा बयान सामने आए हैं जिसके चलते कंगना रनौत और उनके साथ साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और दोनों की हर जगह भी सुर्खियां बटोर रहे है। बयान कुछ इस प्रकार है कि कंगना रनौत ने एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है और उन्होंने बताया है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें शाहिद कपूर के साथ ना चाहते हुए भी अपनी रात बितानी पड़ी थी। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और इसका खुलासा भी कोई कंगना रनौत ने ही किया है। जिस्म की शूटिंग की कंगना रनौत बात कर रहे थे उस फिल्म का नाम रंगून है। आगे इस आर्टिकल में हम रात को कंगना रनौत के इसी बयान के बारे में विस्तार से बताएंगे पर आपको बताएंगे कि आखिर वह क्या वजह थी जिसके कारण कंगना रनौत को इतना बड़ा बयान देना पड़ा।

Advertisements