जब 19 साल की उम्र में कंगना ने बनाया 39 साल के मर्द को बॉयफ्रेंड, गुजारी कई रातें दर्द में , जानें पूरी कहानी.

जब 19 साल की उम्र में कंगना ने बनाया 39 साल के मर्द को बॉयफ्रेंड, गुजारी कई रातें दर्द में , जानें पूरी कहानी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रानाउत एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल इस बार उनके चर्चा का विषय बनने के पीछे का कारण उनका कोई विवादित बयान नहीं बल्कि उनके पुरानी एक कहानी है. आपको बता दें कि कंगना राणावत बॉलीवुड इंडस्ट्री की वैसी अभिनेत्री हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को लेकर कंगना रनौत के विवादित बयान अक्सर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं. कई लोग कंगना रनोट को अटेंशन सीकर का नाम देते हैं, लोगों का मानना है कि कंगना रानाउत अपने विवादित बयान बस खबरों में बने रहने के लिए देते हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रानाउत का अफेयर बॉलीवुड के कई सितारों के साथ रह चुका है. वैसे तो उन्होंने अपने जीवन में कई बार नए नए बॉयफ्रेंड बनाए और फिर उनसे ब्रेकअप किए हैं. लेकिन कंगना राणावत का जो सबसे विवादित रिलेशनशिप जिसके साथ रहा है उसका नाम आदित्य पंचोली है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है. आपको मालूम हो कि आदित्य पंचोली के साथ कंगना रानाउत के रिश्ते काफी विवादित रहे थे.

आपको जानकर हैरानी होगी कि जब कंगना राणावत और आदित्य पंचोली रिलेशनशिप में थे, उस समय कंगना रानाउत की उम्र केवल 19 साल थी. यही नहीं बल्कि आदित्य पंचोली उस समय शादीशुदा भी थे. यह बात उस समय की है जब कंगना रानाउत बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं नहीं आई थी. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही उन्होंने आदित्य पंचोली को दिल दे बैठी, बिना इस बात की परवाह की है कि वह एक शादीशुदा व्यक्ति हैं.

आपको बताते चलें कि कंगना रानाउत और आदित्य पंचोली के रिश्ते के बारे में आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना को पता चल गया था. करीना को पता चलने के बाद भी कंगना राणावत आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते में रही थीं. लेकिन उनका रिश्ता दादा दिनों तक नहीं चल सका और उन्होंने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया. ब्रेकअप करने के बाद दोनों ने एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगाए.

Advertisements