शाहिद कपूर के साथ रात बिताने पर भड़कीं कंगना, बोलीं- बिस्तर पर आराम नहीं मिल रहा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने खुलासे को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी के बारे में अपनी राय रखती रहती हैं. इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह उनका खुलासा है. इस बार एक्ट्रेस ने शाहिद कपूर को लेकर खुलासा किया है। ये सुनने के बाद फैंस काफी हैरान हो रहे हैं. कंगना ने बताया है कि उन्होंने शाहिद के साथ रात बिताई है। जिससे वह काफी परेशान हो गई थी।

आपको बता दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैन्स के साथ कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. फैंस उनके पोस्ट पर प्यार की बौछार करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने एक खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि एक बार न चाहते हुए भी उन्हें बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ रात गुजारनी पड़ी थी। जिससे वह परेशान थी। कंगना ने बताया कि शाहिद के साथ बिताई रात उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है।

कमरे की कमी के कारण शाहिद और कंगना रनौत एक ही कमरे में रुके

उन्होंने बताया कि जब फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग चल रही थी। उस दौरान उन्हें एक जगह रात भर रुकना पड़ा। लेकिन बहुत सारे कॉटेज नहीं थे। कमरे की कमी के कारण, शाहिद, कंगना और क्रू के कुछ सदस्यों को एक ही कमरे में रहना पड़ा। लेकिन कंगना के नाराज होने की वजह कुछ और थी. दरअसल, शाहिद और क्रू मेंबर्स ने पूरी रात गाने बजाए। जिसके चलते कंगना ठीक से सो भी नहीं पाई। इसलिए वह परेशान हो गई और उसके लिए वह रात किसी बुरे सपने से कम नहीं थी।

वहीं फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कंगना रनौत उर्फ ​​’क्वीन’ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘तेजस’, ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘धाकड़’ जैसी कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं. ‘सीता’, ‘इमली’। एक्ट्स की ये सभी फिल्में इसी साल यानि साल 2022 में ही रिलीज होंगी। फैंस उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।इसके अलावा एक्ट्रेस आलिया हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर अपने बयान को लेकर भी चर्चा में रहीं। जिसमें उन्होंने कहा कि आलिया को फिल्म के लिए कास्ट करना सही नहीं था।

Advertisements