काजोल बॉलीवुड की बहुत बड़ी और जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. काजोल के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है ऐसा इसलिए क्योंकि काजोल ने अपने अभी तक के बॉलीवुड के सफर में नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. काजोल को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि काजोल को बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहरुख खान से एक तरफा प्यार हो गया था लेकिन फिर भी वह चाहकर भी शाहरुख खान से शादी नही कर सकती थी. जिसकी वजह से उन्हें फिर अजय देवगन से शादी करनी पड़ी. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह काजोल और अजय देवगन की ही बात हो रही है और सभी के दिमाक में यही सवाल है कि आखिर क्यों काजोल अभिनेता शाहरुख खान से शादी नही कर पाई और चाहकर भी दोनो एक नही हो पाए. आगे आपको आर्टिकल में काजोल कि उस एक तरफ़ा प्यार के बारे में बताते है जो कि वह शाहरुख़ खान से करती थी लेकिन फिर भी उन्हें अजय देवगन से शादी करनी पड़ी.

काजोल और शाहरुख़ खान दोनो ही बॉलीवुड कि बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय में भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. काजोल और शाहरुख़ खान की जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देखने कि लिए आज भी लोग तरसते हैं. काजोल और शाहरुख़ खान को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो की यह है कि काजोल को शाहरुख़ खान से एक तरफ़ा प्यार हो गया था लेकिन वह चाहकर भी शादी नही कर पाई थी.

इतना ही नही बल्कि शाहरुख़ खान की काजोल सिर्फ़ एक अच्छी दोस्त ही बनकर रह गई और फिर उन्होंने अजय देवगन से शादी कर ली. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों काजोल अभिनेता शाहरुख़ खान की मात्र दोस्त बनकर रह गई और क्यों फिर उन्होंने अजय देवगन से शादी कर ली.

काजोल और शाहरुख़ खान को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि काजोल अभिनेता शाहरुख़ खान को बेहद पसंद करती थी जिसके चलते बोला जा रहा था क़ि काजोल को शाहरुख़ खान से प्यार हो गया था लेकिन फिर भी दोनो सिर्फ़ दोस्त ही बनकर रह गए ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख़ खान की पहले से ही शादी हो रखी थी और उनके बच्चे भी थे. जिसके चलते दोनो कभी भी एक नही हो पाए. इसके बाद काजोल को बॉलीवुड कि अभिनेता अजय देवगन से प्यार हो गया और उन्होंने अजय देवगन से शादी भी कर ली. शादी कि इतने सालो बाद आज भी काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ बेहद खुश है और बहुत ही अच्छा जीवन व्यतीत कर रही है

Advertisements