काजोल ने पहनी बस एक बार बिकनी! फिर पहनने की हिम्मत नहीं हुई क्योंकि

काजोल ने पहनी बस एक बार बिकनी! फिर पहनने की हिम्मत नहीं हुई क्योंकि

बॉलीवुड में बिकनी पहनने का ट्रेंड आजकल आम हो गया है! आजकल अभिनेत्री खुलेआम बिकनी में खुद सामने लाती है! कोई ना कोई अभिनेत्री आये दिन बिकनी में फोटो शेयर करती ही रहती है! इन अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया अकाउंट इस प्रकार के फोटो से भरें पड़े रहते है! एक समय ऐसा भी था ज़ब अभिनेत्री इस प्रकार के पोज देने से बचती थी! या इस प्रकार के कपड़े पहनते वक्त थे वहां पर यूनिट के कुछ लोग ही मौजूद रहते थे बाकी लोगों को बाहर भेज दिया जाता था!

मगर अब वक़्त बदल चूका है! अब सब खुलेआम विश्वास के साथ सामने आ रही है! काजोल को हमने हमेशा अच्छे किरदारों में देखा है! मगर काजोल ने भी अपने करियर की शुरुआत में बिकनी पहनी थी! शायद उन्होंने यह गलती एक बार एक की थी !

आजकल काजोल की बेटी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है ! उनकी बेटी का नाम निशा है और वह भी कई बार बिकनी में आ चुकी है! बिकनी के बारे में कहा जाता है कि अगर आपका परफेक्ट फिगर है तो आप बिकनी पहन सकते हैं! काजोल ने जिस समय बिकनी पहनी थी उस समय शायद उन्हें बिकनी पहनने के बाद ट्रोल होना पड़ा था!

करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने अपने करियर को रफ्तार देने के लिए इस प्रकार के कपड़े पहने थे ! हालांकि उस समय बहुत सारी अभिनेत्रियां फिल्में सिर्फ इसलिए करने से मना कर देती थी क्योंकि उन्हें डायरेक्टर या प्रोड्यूसर इस प्रकार के कपड़े पहनने को कहते थे! मगर कुछ अभिनेत्री ने अपने करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए बिकनी पहनी थी