जानें शादी के बाद ससुराल में कैसी रही कैटरीना कैफ की पहली होली, देखें खूब वायरल हो रही खूबसूरत holi pics

मुंबई: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी से पहले कभी अपनी साथ में एक भी तस्वीर पोस्ट नहीं की थी। शादी के बाद से कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इन सभी तस्वीरों में कपल एक दूसरे के प्रति अपना प्यार दर्शाते नजर आ रहे है। कपल की तस्वीरें – चाहे वो वह क्रिसमस हो, लोहड़ी या होली, सभी बेहद खास हैं क्योंकि वे इसे पहली बार एक साथ मना रहे हैं। शुक्रवार को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

कैटरीना कैफ ने अपनी पहली होली के जश्न में विक्की के पिता श्याम कौशल, मां वीना कौशल और छोटे भाई सनी कौशल के साथ मनाया। एक तस्वीर में कैटरीना कैफ की सास अपनी बहू के गालों को सहला रही हैं। परिवार के सभी सदस्य इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने और एक दूसरे को लाल गुलाल लगाते दिखाई दिए। विक्की कौशल ने अपनी प्यारी पत्नी कैटरीना कैफ के बगल में खड़े होकर सेल्फी ली थी।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में एक शाही सेट पर शादी की थी। उनकी शादी का जश्न राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के फोर्ट बरवाड़ा में आयोजित किया गया था। उनकी अब तक की सबसे चर्चित बॉलीवुड शादियों में से एक थी

Advertisements