जाह्नवी कपूर ने बयां किया अपने पहले प्यार का दर्द, जानें कौन था उनका पहला प्यार और क्यों हुए दोनों अलग

जाह्नवी कपूर ने बयां किया अपने पहले प्यार का दर्द, जानें कौन था उनका पहला प्यार और क्यों हुए दोनों अलग

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कुछ समय में ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। वे धीरे-धीरे अपनी परफॉर्मेंस से भी सभी को इंप्रेस करती नजर आ रही है। जाह्नवी का जन्म 6 मार्च, 1997 को मुंबई में हुआ था. एक्ट्रेस ने धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई की. साथ ही कैलिफोर्निया के ‘ली स्ट्रासबर्ग थियेटर एंड फिल्म इंस्टिट्यूट’ से एक्टिंग की बारीकियां सीखीं। एक्ट्रेस विवादों से हमेशा दूर रही हैं और अपने लाइफ को पूरा एन्जॉय करती है। छोटी से उम्र में उन्हें अपनी मां को खोना पड़ा। आज जाह्नवी फिल्मों में भले ही कम दिखाई दे रही हैं

लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। एक्ट्रेस को शुरुआत से ही एक्टिंग का शौक था और वह बचपन से ही अपनी मां की तरह अभिनेत्री बनना चाहती थी लेकिन श्रीदेवी की अपनी बेटी को लेकर अलग ही सपने थे। तो आइये जानते हैं एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी कहानियां।

एक आम मां की तरह श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी डॉक्टर बने और खुद भी स्वस्थ रहे। श्रीदेवी जाह्नवी की शादी करवाना चाहती थी और चाहती थी की वह इंडस्ट्री से दूर रहे लेकिन उनका जज्बा और जतन देखकर श्रीदेवी ही मान गयी और इस तरह जाह्नवी ने डेब्यू किया। जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब थीं और उनके जाने के बाद उनकी याद में उन्होंने एक टैटू बनवाया है। इस टैटू में एक्ट्रेस ने ‘आई लव यू माय लब्बू’ लिखवाया है क्योंकि जान्हवी को श्रीदेवी घर पर प्यार से लब्बू पुकारती थीं।

जाह्नवी ने करण जौहर के चैट शो में अपने पहले प्यार को लेकर खुलासा किया था कि वह हिंदी फिल्म जगत का मशहूर कलाकार है। एक्ट्रेस ने राजकुमार राव को लेकर यह खुलासा किया कि वह उनके पहले प्यार हैं और वह उनका बहुत इज्जत करती हैं। जाह्नवी ने श्रीदेवी की सिर्फ पांच फिल्में देखी है। जब एक्ट्रेस की एक्टिंग का श्रीदेवी से तुलना किया जाने लगा तब जाह्नवी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह कभी भी अपने मां के एक्टिंग को फॉलो नहीं करती थी बस उनकी सीख को ध्यान रखती हैं।

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह अपने पिता यानी बोनी कपूर की फिल्म ‘बॉम्बे गर्ल’ में भी लीड रोल में प्ले करती दिखेंगी। साथ ही जाह्नवी ‘गुड लक जैरी’ और वरुण धवन की ‘बवाल’, ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्मों में भी दिखेंगी।