खतरों के खिलाड़ी 12 में एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के बाद, अभिनेत्री रुबीना दिलाइक और सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख झलक दिखला जा 10 में प्रतियोगियों के रूप में हॉर्न बजाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारी खुशी के लिए भव्य प्रीमियर से पहले प्रतिभाशाली जोड़ी वाले डांस रियलिटी शो के दो नए प्रोमो अब निर्माताओं द्वारा साझा किए गए हैं।

पहले में, रुबीना ने खुलासा किया कि वह पिछले 8 सालों से इस शो में भाग लेने के लिए इंतजार कर रही है। वह अपने प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर साथी सनम जौहर के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी की मेरी जान में अपने प्रदर्शन के साथ जज नोरा फतेही, करण जौहर और माधुरी दीक्षित को लुभाने के लिए आगे बढ़ती हैं। अपने ग्रूव को देखने के बाद, नोरा कहती हैं, “जब मैं आपको देखती हूं, मैं केवल एक शब्द के बारे में सोचती हूं- अचीवर।” हम मदद नहीं कर सकते लेकिन सहमत हैं!

खैर, दूसरे प्रोमो में फैसल हैं, जिन्होंने टिकटोक पर अपने डांस मूव्स से बार-बार हमारा दिल जीता है। वह साझा करता है कि वह खुद को साबित करने के लिए सिर्फ 15 सेकंड से अधिक लंबे वीडियो करना चाहता था। उनके प्रशंसकों को खुशी है कि आखिरकार उनके पास एक मौका है। खतरों के खिलाड़ी 12 में अपने स्टंट से रोहित शेट्टी को प्रभावित करने के बाद अब उन्होंने झलक के जजों का दिल जीत लिया है।

प्रोमो वीडियो में, माधुरी नोरा और केजेओ के साथ उठती हैं और कंटेंट क्रिएटर को स्टैंडिंग ओवेशन देती हैं क्योंकि वह स्टेज पर आग लगा देता है। रुबीना और फैसल के साथ, इस साल झलक दिखला जा में भाग लेने वाली हस्तियों में निया शर्मा, धीरज धूपर, पारस कलानावत, नीति टेलर, शिल्पा शिंदे और अली असगर शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

झलक दिखला जा में इस बार करण जौहर बतौर जज नजर आएंगे। लॉन्च पार्टी में करण नियॉन पैंट और ब्लैक ओवरसाइज़ कोर्ट में नज़र आए। साथ ही नोरा फतेही भी इस डांसिंग शो में नजर आएंगी। नोरा के डांस के लाखों दीवाने हैं। इस शो में माधुरी दीक्षित भी जज के तौर पर नजर आएंगी। साथ ही मनीष पॉल इस शो में बतौर होस्ट सभी का मनोरंजन करते और सबको हंसाते नजर आएंगे। इस लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस अनेरी वजानी भी नजर आईं। झलक दिखला जा का प्रसारण कलर्स चैनल पर हर शनिवार और रविवार को 3 सितंबर से रात 8 बजे किया जाएगा।

Advertisements