आइरा खान के बर्थडे पर रोमांटिक हुए बॉयफ्रेंड, पूल के अंदर बाहों में भरकर खूब लुटाया प्यार वीडियो वायरल

आइरा खान के बर्थडे पर रोमांटिक हुए बॉयफ्रेंड, पूल के अंदर बाहों में भरकर खूब लुटाया प्यार बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आइरा खान (Ira Khan) ने 8 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर छाई हुई हैं. अब कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें आइरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) उन पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

आइरा खान (Ira Khan) के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके पिता आमिर खान (Aamir Khan), मां रीना दत्ता (Reena Dutta), बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और करीबी दोस्त शामिल हुए. फोटोज को देखकर लग रहा है कि आइरा खान के जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूल पार्टी रखी गई थी. इस खास मौके पर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने कुछ फोटोज पोस्ट करते हुए गर्लफ्रेंड आइरा को जन्मदिन की बधाई दी है.

Advertisements

पहली फोटो में आइरा (Ira Khan) केट काटती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में आइरा चेयर पर बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ स्माइल करती हुई दिखी रही हैं. वहीं तीसरी फोटो बहुत रोमांटिक है. नुपुर (Nupur Shikhare) गर्लफ्रेंड आइरा के साथ पूल में रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. उन्होंने आइरा को अपनी बाहों में भर लिया है और उन्हें टकटकी लगाते हुए प्यार से देख रहे हैं. आइरा खान के बर्थडे पर रोमांटिक हुए बॉयफ्रेंड, पूल के अंदर बाहों में भरकर खूब लुटाया प्यार

नुपुर (Nupur Shikhare) ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. #happy #birthday #love’. इसके अलावा आइरा खान के बर्थडे की और भी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बिकिनी पहने हुए बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और अपने करीबी दोस्तों के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं. नुपुर ने आइरा को कभी अपनी गोद में उठाया है तो कभी उन्हें हग किया है.

Advertisements

मालूम हो आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा (Ira Khan) मेंटल हेल्थ को लेकर भी काफी सजग रहती हैं और कई बार इस मुद्दे पर बात कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा भी किया. इंस्टाग्राम पोस्ट में आइरा खान ने बताया कि इन दिनों वह मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. आइरा ने लिखा कि मुझे एंग्जाइटी अटैक आने लगे हैं, घबराहट होती है और मैं रोने लग जाती हूं. मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है, लेकिन जहां तक मैं इसे समझ पा रही हूं तो इसके शारीरिक लक्षण हैं जैसे धड़कन बढ़ना, सांस फूलना, रोना आदि और फिर यह बढ़ता ही जाता है. ऐसे लगता है जैसे कुछ बहुत डरावना होने वाला है.

Advertisements
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.