आईपीएल इतिहास की ऐसी 8 मिस्ट्री गर्ल जिन्होंने प्रसंशको को बना दिया था अपना दीवाना

आईपीएल इतिहास की ऐसी 8 मिस्ट्री गर्ल जिन्होंने प्रसंशको को बना दिया था अपना दीवाना दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) एक ऐसा मंच है, जिसका इंतजार हर क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से करता है। यहां पर खेल के साथ ही ग्लैमर की कोई कमी नहीं होती है। खिलाड़ियों से लेकर उनकी बीवियां और गर्लफ्रेंड तक आईपीएल में सुर्खियां बटोरते है। लेकिन आईपीएल के हर सीजन में कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जो ना सिर्फ कैमरामैन बल्कि पूरी दुनिया की नजरों में आ जाते हैं।

जिन्हें आमतौर पर हम मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girls) कहते हैं। जी हां, आईपीएल के हर सीजन में कोई ना कोई मिस्ट्री गर्ल नजर आती है और पूरे सीजन छाई रहती है। आइए आज हम आपको दिखाते हैं इंडियन प्रीमियर लीग के उन्हीं खूबसूरत चेहरों से, जो किसी ना किसी सीजन में सुर्खियों में रहे है…आईपीएल इतिहास की ऐसी 8 मिस्ट्री गर्ल जिन्होंने प्रसंशको को बना दिया था अपना दीवाना

आईपीएल 2019 के फाइनल में कैमरे में एक मिस्ट्री गर्ल कैद हुई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. बाद में उसके नाम का खुलासा अदिति हुंडिया के रूप में हुआ. अक्सर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मैच के दौरान दिखने वाली अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने भी आईपीएल के दौरान काफी सुर्ख‍ियां बटोरी हैं. अदिति हुंडिया पेशे से मॉडल हैं. वह 2017 फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रहीं हैं.बता दें उनको कथित तौर पर युवा खिलाड़ी ईशान किशन की गर्लफ्रेंड भी बताया जाता है।

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (MI vs KXIP) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का 36वां मुकाबला खेला गया और दो सुपर ओवर के मुकाबले को लेकर यह मैच इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया. लेकिन उस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में दर्शक दीर्घा में एक खूबसूरत लड़की देखी गई थी. फैंस पूछने लगे यह कौन है? बाद में पता चला कि उसका नाम रियाना लालवानी (Riana Lalwani) है.

एक मिस्ट्री गर्ल हमेशा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को सपोर्ट करने आती है। इस लड़की का नाम काव्या मारन है। वो सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उनकी टीम है। काव्या मारन पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी हैं।

Advertisements