ऐश्वर्या राय अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं और यहां तक कि दुनिया भर में उनके काफी समान दिखने वाले भी हैं। उनमें से, आशिता सिंह इन दिनों इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में ऐश्वर्या के लुक से मिलती-जुलती लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। आशिता नियमित रूप से लोकप्रिय बॉलीवुड गानों और लाइनों के लिए अपने लिप-सिंकिंग के छोटे वीडियो शेयर करती हैं, जिनमें से कुछ ऐश्वर्या की फिल्मों और गानों के हैं।

आशिता के इंस्टाग्राम पर 2,50,000 फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम वीडियो में, आशिता ने फिल्म कुछ कुछ होता है से काजोल की एक पंक्ति का उच्चारण किया। कई प्रशंसकों ने उन्हें टिप्पणी अनुभाग में “ऐश” कहा। एक व्यक्ति ने यह भी टिप्पणी की, “वाह वाह तुमने मुझे हद से ज्यादा चौंका दिया।” एक प्रशंसक ने उन्हें “युवा ऐश्वर्या” भी कहा।

इस बीच, ऐश्वर्या राय वर्तमान में मणिरत्न की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियिन सेलवन के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता दोहरी भूमिकाओं में नजर आएंगे। वह पझुवूर की राजकुमारी नंदिनी की भूमिका निभाएंगी, जो प्रतिशोध लेने के मिशन पर है, साथ ही ऐतिहासिक नाटक में मंदाकिनी देवी का भी किरदार निभाएंगी। यह 2010 में रावण के बाद विक्रम के साथ ऐश्वर्या का दूसरा सहयोग है, और 1997 में उनकी पहली फिल्म इरुवर, 2007 में गुरु और 2010 में रावण के बाद निर्देशक मणिरत्नम के साथ चौथा सहयोग है। फिल्म में विक्रम, कार्थी, त्रिशा और जयम रवि भी हैं।

पोन्नियिन सेलवन-भाग 1 लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के तमिल उपन्यास का सिनेमाई रूपांतरण है जो 1950 के दशक के दौरान एक श्रृंखला के रूप में जारी किया गया था। यह 30 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिल्म के टीज़र में प्राचीन युग के शानदार स्थानों को दिखाया गया था क्योंकि चोलों ने 10 वीं में सत्ता संघर्ष के बीच बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है।

Advertisements