techparimal news
+

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे कलाकार हुए है जिन्हें अपनी पहली ही फिल्म से बड़ी पहचान मिल गई थी. उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी और वे हिंदी सिनेमा में काफी लोकप्रिय हो गए थे. अभिनेत्री भाग्यश्री का नाम भी ऐसे ही कलाकारों में लिया जाता है. भाग्यश्री हिंदी सिनेमा की चर्चित अदाकारा हैं.

बता दें कि भाग्यश्री ने साल 1989 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में बतौर मुख़्य अभिनेता भाग्यश्री के साथ सलमान खान ने भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. भाग्यश्री की यह फिल्म हिट रही थी और दर्शकों को ख़ूब पसंद आई थी.

पहली ही फिल्म हिट देने के बाद भाग्यश्री के ख़ूब चर्चे होने लगे थे लेकिन इसी बीच उन्होंने छोटी उम्र में ही शादी कर ली थी और वे फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई थी. हालांकि फ़िल्मी दुनिया से भाग्यश्री जुड़ी रही. वे अब भी फिल्मों में काम कर रही हैं. फिलहाल वे ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ से लोकप्रिय हुए जाने-माने अभिनेता प्रभास के साथ काम कर रही हैं.

आपको जाकारी के लिए बता दें कि प्रभास की आने वाली फिल्म ‘राधेश्याम’ का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में भाग्यश्री प्रभास की मां के रोल में देखने को मिलेंगी. हालांकि भाग्यश्री 53 साल की उम्र में भी बेहद फिर और ख़ूबसूरत है.

भाग्यश्री अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस से अब भी फैंस के दिल चुरा लेती हैं. 23 फरवरी 1969 को महाराष्ट्र के सांगली में जन्मीं भाग्यश्री बुढ़ापे की दहलीज पर खड़ी है लेकिन फिर भी उम्र के छठवे दशक में भी उन्होंने खुद को जवान बनाए रखा है.भाग्यश्री अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज से एवं बेहतरीन फिगर से आज की अदाकाराओं को भी कड़ी टक्कर देती हैं. वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय पाई जाती हैं और कई बार उन्होंने फैंस के साथ अपनी बिकिनी तस्वीरों को भी साझा किया है.

इंस्टा पर भाग्यश्री को लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. उनके इंस्टा फ़ॉलोअर्स की संख्या 11 लाख (1.1 मिलियन) से भी अधिक है. वे इंस्टा पर अब तक 1908 पोस्ट साझा कर चुकी है फिलहाल भाग्यश्री छोटे पर्दे पर भी नज़र आ रही हैं. वे हाल ही में शुरू हुए शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में अपने पति के साथ शामिल हुई है. उनकी आगमी फिल्म ‘राधेश्याम’ है जबकि इससे पहले अभिनेत्री को फिल्म ‘मिथ्या’ में देखा गया था.

Advertisements