techparimal news
+

कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना जन्मदिन मनाया था. बर्थडे ट्रिप के लिए कटरीना, पति विक्की कौशल और दोस्तों के साथ मालदीव गई थीं. इस दौरान उनके साथ उनके भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिचेल और छोटी बहन इसाबेल कैफ भी थे. इस ट्रिप पर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) को भी देखा गया था. इलियाना को इस सेलिब्रेशन में देख कई फैंस कंफ्यूज हो गए थे.

कटरीना के भाई को डेट कर रहीं इलियाना?

तब खबर आई थी कि इलियाना और कटरीना के भाई सेबेस्टियन रिश्ते में हैं. अब इस बात को करण जौहर ने कंफर्म कर दिया है. ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने कटरीना कैफ के परिवार संग इलियाना के रिश्ते की बात की. उन्होंने कहा, ‘हमें इसको कंफर्म करने की जरूरत नहीं है’. करण ने आगे कहा, ‘मैंने मालदीव ट्रिप की फोटोज देखी थीं और मैं सोच रहा था. फिर मैंने कहा- ठीक है मैंने इन दोनों को अपने सामने पार्टी में मिलते देखा था. और फिर मैंने सोचा कि यह सब बहुत जल्दी हो गया है.’

करण जौहर की बातों को सुनकर कटरीना कैफ हंसने लगीं. उन्होंने माना कि करण की नजर अपने आसपास की हर चीज और घटना पर रहती है. इलियाना डिक्रूज ने मालदीव ट्रिप की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. हालांकि इसके अलावा उन्होंने सेबेस्टियन के साथ अपनी कोई फोटोज शेयर नहीं की. सेबेस्टियन का खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है.

पति विक्की कौशल के लिए कटरीना ने कहा ये

‘कॉफी विद करण 7’ पर कटरीना कैफ ने भाई के अलावा अपने खुद के रिश्ते के बारे में भी बात की. कटरीना ने पति विक्की कौशल संग अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि विक्की उनकी रडार पर शुरुआत में नहीं थे. हालांकि बाद में उन्हें विक्की पसंद आने लगे. डायरेक्टर जोया अख्तर पहली इंसान थीं, जिन्हें कटरीना ने इस बारे में बताया था. जोया की ही पार्टी में कटरीना को इस बात का एहसास हुआ था कि उन्हें विक्की से प्यार हो रहा है.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. दोनों ने इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी, जिसके चर्चे खूब हुए थे. प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कटरीना जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे.

Advertisements