टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को कुछ महीनों पहले, बॉलीवुड के ‘नवाब’, एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ स्पॉट किया गया था. तब से, दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं. कुछ डमी बाद इन खबरों को अफवाह बनाकर उड़ा दिया था लेकिन अब एक बार फिर इस बात की चर्चा चल रही है कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान (Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan in a relationship) रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. यह खबर दोबारा इसलिए सामने आई क्योंकि दोनों के देर रात को, एक साथ…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों को एक बार फिर साथ (Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan Spotted Together) में देखा गया है. पलक और इब्राहिम एक दूसरे के साथ काफी खुश लग रहे हैं और दोनों एक जैसे कपड़े भी पहने हुए हैं. फैन्स दोनों को साथ देखकर काफी खुश हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Palak और Ibrahim देर रात को साथ में… 

बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी और सैफ अली खान के बेटे देर रात को एक साथ स्पॉट हुए हैं. ये दोनों एक कॉन्सर्ट अटेंड करने गए थे जहां दोनों को एक साथ देखा गया है. दरअसल, पलक और इब्राहिम जाह्नवी कपूर के कथित एक्स बॉयफ्रेंड और अब करेंट लव इंटरेस्ट ओरहान (Orhan) के साथ एक कॉन्सर्ट अटेंड कर रहे थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पलक और इब्राहिम ने किसी भी फोटो में एक साथ पोज नहीं किया है लेकिन शायद ऐसा इसलिए ताकी लोग उनके बारे में बात न करें; लेकिन दोनों एक साथ इस कॉन्सर्ट में मौजूद थे.

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.