ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इनकी बोल्डनेस ने पार की हर हद, संभलकर देखें ये Web Series

Kangana Sharma: ‘मोना होम डिलीवरी’ में नजर आ चुकीं कंगना शर्मा ने सीरीज में कॉल गर्ल का रोल प्ले किया था. कंगना शर्मा वेब सीरीज के अलावा फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी काम किया है. आप कंगना शर्मा की वेब सीरीज उल्लू ऐप पर देख सकते हैं.ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इनकी बोल्डनेस ने पार की हर हद, संभलकर देखें ये Web Series

Rani Chatterjee: इस लिस्ट में रानी चैटर्जी का नाम भी शामिल है जो एक भोजपुरी एक्ट्रेस है. दरअसल, रानी चैटर्जी फिल्मों के अलावा वेब सीरीज मस्तराम में नजर आई थीं जिसमें रानी की बोल्डने के चर्चे खूब हुए थे. आप इस सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इनकी बोल्डनेस ने पार की हर हद, संभलकर देखें ये Web Series

Abha Paul: इन दिनों ये नाम खूब छाया हुआ है. ओटीटी की दुनिया में लोलिता भाभी के नाम से मशहूर आभा पॉल की बोल्डनेस के बारे में बात करने से भी पसीना आ जाता है. आभी पॉल कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं लेकिन गंदी बात को लेकर उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी.

Tridha Choudhary: छोटे पर्दे से अपने करियर का आगाज करने वालीं त्रिधा चौधरी को पहचान मिली आश्रम वेब सीरीज से. जिसमें वो बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन देकर रातों रात छा गईं. उन्हें इस अंदाज में देख देखने वाले भी हैरान रह गए थे. इस सीरीज में उनके बोल्ड सीन्स की भरमार है लिहाजा इसे संभलकर देखें.

Flora Saini: ऑल्ट बालाजी की सबसे चर्चित वेब सीरीज गंदी बात में फ्लोरा सैनी और अनवेषी जैन ने जो कहर ढाया वो हर कोई जानता है. इस वेब सीरीज में इन हसीनाओं के चर्चे खूब हुए. इनकी बोल्ड अदाओ से देखने वाले भी पसीना पसीना हो गए. अगर आपने गंदी बात वेब सीरीज नहीं देखी है संभलकर देखें.

Rasika Dugal: रसिका दुग्गल की बोल्ड अदाओं के क्या कहने. इसी बोल्ड अंदाज के कारण  उन्हें ओटीटी की दुनिया की रानी कहा जाता है. मिर्जापुर में उन्होंने बीना त्रिपाठी का किरदार निभाया था और ये किरदार कितना बोल्ड था ये हमें बताने की जरूरत नहीं. बीना त्रिपाठी बन रसिका छा गईं और बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में उनका नाम शामिल हो गया.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.