सुनिधि चौहान के गाने पर देसी भाभी का कमर तोड़ डांस, देखे Video

सुनिधि चौहान के गाने पर देसी भाभी का कमर तोड़ डांस, देखे Video

सुनिधि चौहान के गाने पर देसी भाभी का कमर तोड़ डांस, देखे Video।फिल्म ‘दिल परदेशी हो गया ’ बोहत साल पहले रिलीज़Hot and viral dance of desi bhabhi हुई थी जिसमे कपिल जावेरी ने बोहत ही शानदार अभिनय किया था फिल्म का ‘ मुबारकां ’ गाना इतने सालों बाद भी एवरग्रीन है, इसे सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं, एक्ट्रेस सलोनी ने इस गाने पर डांस किया है और सुनिधि चौहान ने गाने को अपनी आवाज दी है।

जबसे शॉर्ट वीडियो का चलन चला है, तबसे लोग इंस्टाग्राम के रील्स जैसे प्लैटफॉर्म पर अपने वीडियो पोस्ट करते हैं. कुछ ही सेकंड वाले वीडियो मात्र कुछ ही दिनों में काफी वायरल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें भाभी डांस कर रही हैं. उनका यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आया और यह इंस्टाग्राम पर लाखों व्यूज बटोर रहा है.

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि देसी भाभी कैमरे के सामने जलवे बिखेर रही हैं. मशहूर सॉन्ग ‘ मुबारकां ’ पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए भाभी ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरस सलोनी के गाने पर हूबहू डांस स्टेप नकल करने की कोशिश की.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by durga jha (@durgajha576)

आपकी जानकारी के लिए बता दे की @durgajha576 नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और इन वीडियो में भाभी ने सबका मन मोह लिया हे । अब तक इस वीडियो को लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है। अब तक इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोग पसंद भी कर चुके हे।नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल)डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है.नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल) डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है.