बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 80 लाख रुपये की वसूली करने वाली शातिर यूट्यूबर नामरा कादिर (Youtuber Namra Qadir) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, उसके पति विराट बैनीवाल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एक बिजनेसमैन की शिकायत के बाद पुलिस ने नामरा को गिरफ्तार किया. आखिर कैसे इस यूट्यूबर ने बिजनेसमैन को अपने झांसे में फंसाया चलिए जानते हैं…

नामरा कादिर सोशल मीडिया पर काफी फेमस नाम है. उसके Youtube पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर भी 2 लाख से ज्यादा यूजर्स उसे फॉलो करते हैं. वह काफी खूबसूरत दिखती है. लेकिन उसकी असलियत उस समय सामने आई जब 24 नवंबर को एक बिजनेसमैन ने गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाने में उसके खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई.

बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया कि नामरा ने उससे 80 लाख रुपये वसूले हैं. इसमें उसका पति विराट बेनीवाल भी शामिल है. दोनों ने उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपये हड़पे हैं. बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया, ”मैं काम के सिलसिले में नामरा कादिर नामक लड़की से रेडिसन होटल सोहना रोड पर मिला था. वह एक यू ट्यूबर है, जिसकी विडियो मैंने देखी हुई थी. उसने मुझे विराट बैनीवाल से भी मिलवाया कि वो भी एक यू ट्यूबर है और उसका दोस्त है. उन्होंने मुझसे मेरी फर्म में काम करने के लिए हां कहा और दो लाख एडवांस पेमेंट मांगी.”

ऐसे फंसाया प्यार के जाल में
उन्होंने बताया, ”मैंने दो लाख रुपए उसी दिन उन्हें दे दिये क्योंकि मैं नामरा को थोड़ा बहुत पहले से जानता था. बाद में जब मैं उनके लिए ऐड का काम लाया और उन्हें समझाया, तो उन्होंने हां कर दिया और 50 हजार रुपए की और मांग की, जो मैंने उन्हें अकाउंट में दिए. उसके बाद उन्होंने मेरा काम नहीं किया. नामरा ने मुझे कहा कि काम सिर्फ बहाना था, वह मुझे पसंद करती है और मुझसे शादी करना चाहती है. वह मेरे रुपए मुझे अपनी बहन की शादी के बाद लौटा देगी. मुझे भी वह अच्छी लगी और हम दोनों साथ में घूमने लगे. विराट हमेशा उसके साथ रहता था. एक दिन हम क्लब में पार्टी करने गए, तो जबरदस्ती नामरा और विराट ने मुझे शराब पिलाई.”

धमकी देकर 70-80 लाख रुपए ठग लिए 
बिजनेसनमैन ने आगे बताया, ”हम तीनों में होटल में एक कमरा बुक किया और सो गए. सुबह उठने पर नामरा ने मुझसे मेरा कार्ड मांगा और आई WATCH मांगी और मुझे ब्लैक करने लगी. कहा, अगर मैंने मना किया, तो वह रेप केस लगा देगी. मैं डर गया और मैने उससे रिकवेस्ट की की हम दोस्त हैं और कुछ गलत नहीं किया, तो वह ऐसा न करे. फिर विराट बैनिवाल ने हथियार निकाला और कहा कि वह उसका पति है और उसकी बहुत जान-पहचान है. मैंने उनकी बात नहीं मानी, तो वह मुझे फंसवा देंगे. इस हादसे के बाद मैंने उनकी बात मानी और अब तक कुल 70-80 लाख रुपए तक सामान और नकद ले चुके हैं, जिसका मेरे पास प्रुफ है.”

पापा ने दी थाने में शिकायत दर्ज कराने की सलाह’
पुलिस को पीड़ित बिजनेसमैन ने बताया, ”नामरा ने मेरा फोन लेकर सारे प्रूफ डिलीट कर दिए और फोन रीसेट कर दिया. जब मेरे रुपए खत्म हो गए, तो मैंने उन्हें मना किया कि अब मुझे छोड़ दो, पर उन्होंने मुझे फिर भी डराया तो मैंने अपने पापा के अकाउंट से 5 लाख रुपए निकाल लिए. तब मेरे पापा ने मुझसे मेरे रुपये के बारे में पूछा, तो मैने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया. तब उन्होंने मेरे खाते की जांच की, तब मैंने उन्हें सच बताया. मेरे पापा ने मुझे पुलिस में उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की सलाह दी कि मुझे हनी ट्रप में फंसाया है.”

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.