शिल्पा शिरोड़कर 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने खूब काम किया. कई टॉप एक्ट्रेस के साथ नजर आ चुकीं शिल्पा ने इंडस्ट्री में खूब शोहरत भी कमाई और पैसा भी लेकिन फिर अचानक उन्हें काम मिलना बंद हो गया और देखते ही देखते वो पर्दे से गायब सी हो गई. अब सालों बाद उनका खुद को इस तरह अनदेखा किए जाने पर दर्द छलक उठा है. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया गया था.

शिल्पा को ‘मोटी’ कहकर था निकाला
एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कई मुद्दों पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया 90 के दशक में उन्हें खूब काम मिला था. अलग-अलग शिफ्ट में वो काम करते थे और काम की कोई कमी नहीं थी. लेकिन जब वो करियर शुरू करने इंडस्ट्री में आई थीं तो उन्हें मोटी से लेकर मनहूस होने तक के ताने सुनने को मिले थे. इसी वजह से उनके हाथों से दो फिल्में छीन ली गई थीं. लेकिन तब मिथुन चक्रवर्ती ने उनकी काफी मदद की और भ्रष्टाचार फिल्म में काम दिलवाया. इसके बाद ही शिल्पा के करियर की गाड़ी आगे निकली.

गोविंदा से सुनील शेट्टी तक की बनी हीरोईन, फिर ‘मोटी’ कहकर एक्ट्रेस को कर दिया था इंडस्ट्री से बाहर, सालों बाद छलका दर्द!

छैयां-छैयां पहने नम्रता को हुआ था ऑफर
इंटरव्यू में शिल्पा ने ये भी बताया कि शाहरुख खान की दिल से का गाना छैंयां-छैयां पहले नम्रता को ही ऑफर हुआ था. खुद फराह खान ने उन्हें इसके लिए कंसीडर किया लेकिन फिर उन्हें लगा कि वो थोड़ी मोटी हैं और उन्हें छोड़ मलाइका को इस गाने में साइन कर लिया. ये गाना इतना हिट रहा कि इसने मलाइका का करियर संवार दिया. लेकिन इस गाने से रिजेक्ट होने के बाद शिल्पा का करियर ढलान की तरफ बढ़ता ही गया और वो पूरी तरह से इंडस्ट्री से नदारद हो गईं. अब शिल्पा वापसी तो करना चाहती हूं लेकिन उनके मुताबिक जब भी वो लोगों से काम मांगती हैं तो वो कहते हैं कि वो काफी दूर रहती हैं इसलिए उनसे काम नहीं हो पाएगा.

Advertisements