बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की क्यूटनेस के तो सभी दीवाने रहे हैं, एक समय में उनके गालों पड़ते डिंपल ने लाखों-करोड़ों फैंस का दिल धड़काया है। वैसे आज प्रीति भले ही बड़े पर्दे पर न दिखती हों, पर उनकी क्यूटनेस के जलवे तो आज भी कायम है.. वहीं बता दें कि इस मामले में एक्ट्रेस के जुड़वा बच्चे (Preity zinta twins baby) भी कम नहीं हैं।

दरअसल, प्रीति जिंटा अक्सर अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीरें (Preity zinta twins baby pics) और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो प्रीति जिंटा ने शेयर किया है, जिसमें उनके जुड़वा बच्चे जय और जिया बारिश का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जय और जिया की जोड़ी कि तरह घर की बालकनी में एंजॉय कर रही है।

वीडियो में दोनो बच्चे रॉकिंग चेयर पर बैठे हुए खिलौनों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही आप इन्हें डांस करते हुए भी देख सकते हैं। अपने बच्चों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन दिया है.. ‘पहली बारिश… पहली बारिश का डांस’।ऐसे इस वीडियो पर प्रीति जिंटा के फैंस खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही प्रीति से बच्चों की चेहरा दिखाने के गुजारिश भी कर रहे हैं। दरअसल, वैसे तो प्रीति अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, पर अब तक उन्होंने इनमें जय और जिया का चेहरा नहीं दिखाया है। सभी फोटो और वीडियो बैक साइड से लिए गए हैं। ऐसे में प्रीति के फैंस उनके बच्चों (Preity zinta twins baby) का चेहरा देखने के लिए उत्सुक रहते हैं।

बता दें कि इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रीति जिंटा ने 15 अगस्त भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में Preity Zinta जिंटा, जय और जिया के साथ तिरंगा पकड़े हुए नजर आई थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था… ‘हम तीनों की ओर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं’।

गौरतलब है कि साल 2016 में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) से लॉस एंजेलिस में गुपचुप तरीके से शादी कर प्रीति जिंटा ने फैंस को चौंका दिया था। इसके बाद प्रीति लगभग बी-टाउन से गायब हो गई थी, वहीं साल 2021 में सरोगेसी के जरिए प्रीति के जुड़वा बच्चे होने की खबरें मीडिया में सामने आईं। अब तो प्रीति और उनके दोनो जुड़वा बच्चे जय और जिया (preity zinta twins baby Jay and Gia) भी बी-टाउन गॉसिप का हिस्सा बन गए हैं।

Advertisements