techparimal news
+

कई बार एक्ट्रेसेज के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सुर्खियों में छा जाते हैं. इंडस्ट्री में भी ऐसी कुछ हसीनाएं हैं जो शादी के बाद पति के होते हुए किसी दूसरे शख्स के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला बैठती हैं. इन एक्ट्रेसेज पर ऐसा आरोप लगाया जाता है कि इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से इनकी शादी नहीं चल सकी…

निशा रावल को लेकर करण मेहरा ने खुलासा किया है कि उनका अफेयर किसी और के साथ नहीं बल्कि उनके मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ था. एक्टर ने बताया कि निशा रावल और रितेश सेतिया इस वक्त उन्हीं के घर में उनके बेटे के साथ रह रहे हैं.

काम्या पंजाबी पर उनके एक्स पति बंटी नेगी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. बंटी नेगी ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया था कि उनका अफेयर संजय दत्त के कजन और एक्टर निमाई बाली के साथ है. हालांकि एक्ट्रेस ने इन आरोपों को झूठा बताया था और कहा था कि तलाक के बाद वो और निमाई बाली रिलेशनशिप में आए हैं.

मलाइका अरोड़ा को लेकर भी कहा जाता है कि उनके और अरबाज खान के तलाक की वजह कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर के साथ एक्ट्रेस की बढ़ती नजदीकियां थीं. फिलहाल ये एक्ट्रेस अरबाज खान से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर के साथ ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

एक्टर आमिर अली से तलाक के बाद संजीदा शेख पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा था. दोनों के तलाक का कारण एक्टर हर्षवर्धन राणे को बताया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘तैश’ की शूटिंग के दौरान संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे की नजदीकियां बढ़ रही थीं.

रौनक से तलाक के बाद दीपिका कक्कड़ पर भी इसी तरह के आरोप लगे थे. दरअसल, साल 2011 में एक्ट्रेस की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी और साल 2012 में उन्होंने पति रौनक से तलाक ले लिया था. वहीं अब दीपिका कक्कड़ खुशी-खुशी शोएब इब्राहिम के साथ अपनी जिंदगी बिता रही हैं.

Advertisements