Headstand and Splits देखकर ही निकल जाती है जान! मलाइका अरोड़ा की हिम्मत की देनी होगी दाद

Headstand and Splits देखकर ही निकल जाती है जान! मलाइका अरोड़ा की हिम्मत की देनी होगी दाद

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा  खुद को फिट रखने के लिए जमकर मेहनत करती हैं. जिम में पसीना बहाते हुए अक्सर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर दिख जाते हैं. हाल ही में मलाइका ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं. मलाइका ट्रेनर की हेल्प से हेडस्टैंड कर रही हैं. नियोन शॉर्ट्स और स्पॉट्स ब्रा में एक्सरसाइज इस एक्ट्रेस की लोग तारीफ कर रहे हैं. बता दें, मलाइका लंबे समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशशिप में हैं. हर इवेंट्स पर दोनों साथ नज़र आते हैं.

यही नहीं वेलेंटाइन के मौके पर भी मलाइका ने अर्जुन के साथ बंद कमरे में रोमांस करते हुए अपनी पर्सनल फोटो शेयर की थी.गौरतलब है कि दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर कई बार ट्रोल किया गया है. मलाइका ने भी इसका बेबाकी से जवाब देते हुए कहा है कि क्यों क्या एक उम्र के बाद हम जीना छोड़ देते हैं क्या?

बता दें, ऐसा पहली बार था जब दोनों ने अपनी पर्सनल रोमांटिक फोटो पब्लिकली शेयर की हो. इसे देखकर कहा जा सकता है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कितने सीरियस हैं.

बता दें कि अर्जुन कपूर बीते कई सालों से मलाइका अरोड़ा साथ में हैं और मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से उम्र में 12 साल बड़ी हैं औऱ साथ ही वो तलाकशुदा है और एक बच्चे की मां भी हैं.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Tstnews अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]