हसीन जहां ने फिर उठाया चरित्रहीन मर्दों का मुद्दा, कहा- औरतों की एक होने की औकात नहीं

हसीन जहां ने फिर उठाया चरित्रहीन मर्दों का मुद्दा, कहा- औरतों की एक होने की औकात नहीं

Hasin Jahan On Characterless Criminals Men: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर चरित्रहीन अपराधी मर्दों का मुद्दा उठाया है। साथ ही यह भी कहा है कि मौका पड़ने पर चरित्रहीन अपराधी मर्द एक हो जाते हैं, जबकि मजलूम औरतों की इकट्ठा होने की औकात नहीं होती। यही नहीं, हसीन जहां ने औरतों को ही औरत का सबसे बड़ा दुश्मन भी बताया है।

हसीन जहां ने मार्च 2022 को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीरे के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘औरतों की सबसे बड़ी दुश्मन औरतें ही होती हैं। कैरेक्टरलेस क्रिमिनल्स (चरित्रहीन अपराधियों) मर्द जो औरतों पर जुल्म करते हैं और अगर कोई मजलूम औरत जंग छेड़ देती है तो सारे कैरेक्टरलेस क्रिमिनल्स (चरित्रहीन अपराधी) मर्द एक हो जाते हैं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘लेकिन औरतों की एक होने या साथ में आवाज बुलंद करने की औकात नहीं होती। खासकर तब जब कोई हाई प्रोफाइल मामला हो। कुछ औरतें या संस्था जरूर महिला अधिकार के लिए हैं, लेकिन वे सिर्फ खुद की कुर्सी बनाए रखने के लिए हैं, आप कभी नहीं देखेंगे कि ऐसी औरतें या संस्थाएं किसी हाई प्रोफाइल केस में खड़े होते हों।’

हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। वह तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए मोटिवेशनल बातें भी लिखती रहती हैं। हालांकि, यूजर्स अक्सर उनकी पोस्ट को उनके पति शमी से जोड़ते रहते हैं।

उस तस्वीर के कैप्शन में हसीन जहां ने लिखा था, ‘भले ही मैं तुझे भूल जाऊं, लेकिन तू मुझे भूल जाए ये मैं होने नहीं दूंगी, चल मोहब्बत से ना सही नफरत से ही, याद तू मुझे जरूर करेगा।’ उन्होंने कैप्शन के अंत में एक आंख बंद वाली इमोजी भी पोस्ट की थी। हसीन जहां की उस पोस्ट पर कई यूजर्स ने शमी का जिक्र करते हुए कमेंट किए थे।