नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. नेहा कक्कड़ अब तक कई सारे हिट गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं. इन दिनों नेहा कक्कड़ हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी के साथ इंडियन आइडल 13 को जज करते हुए नजर आ रही हैं. इंडियन आइडल का यह सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता और बेटी टीना आहूजा शो पर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान गोविंदा और शो के जजेज के बीच जमकर मस्ती देखने को मिली. नेहा कक्कड़ ने गोविंदा के साथ उनके मशहूर गाने पर डांस भी किया, जिसका एक वीडियो हर तरफ छाया हुआ है.

नेहा कक्कड़ ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता नेहा से चीची यानी गोविंदा के साथ डांस करने को कहती हैं, जिस पर नेहा फट से तैयार हो जाती हैं. गोविंदा भी कहते हैं कि मैं सिर्फ डांस नेहा कक्कड़ के लिए करूंगा. इसके बाद जो होता है, उस पर से आप नजरें हटा नहीं पाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोविंदा नेहा के साथ उनके मशहूर गाने ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ पर जोरदार डांस करते हैं. वहीं नेहा भी चीची का डांस फ्लोर पर पूरा साथ देती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यकीकन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

 

इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. वीडियो पर हजारों लोग एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “नेहा मैम फुल मिर्ची लग रही हैं”. तो एक अन्य ने लिखा है, “ओए होए मेरी सोणी नेहू”.  वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, “नेहू मैम जैसा दूसरा कोई नहीं”

Advertisements