techparimal news
+

कुदरत ने कब क्या करदेगा कुच पता नही होता ओर कुदरत के करिश्में अजीबो गरीब होते है। साधारण बकरी बच्चे आपने जैसा सकल का ही देता है पर एक बकरी ने इंसान का सकल का बच्चा दिया है।.बच्चे के पैर और कान को छोड़कर पूरा शरीर इंसान के बच्चे जैसा था, लेकिन बच्चे की मौत जन्म के आधे घंटे के भीतर ही हो गई।

Aasam के कछार जिले में एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिलगाया. असम के कछार जिले में एक बकरी ने इंसान जैसे बच्चे को जन्म दिया, जिससे स्थानीय लोग हैरान हैं. असम में कछार जिले के धौलाई मिलन क्षेत्र के गंगा नगर गांव में बकरी ने एक बच्चे को जन्म दिया था, बकरी को बच्चा कैसे हो सकता है यह जानकर हर कोई हैरान होगे।सब कुदरत का खेल है क्या क्या करता है कुदरत।

हमारे छर छिमेक में हमेशा चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन असम के कछार जिले से एक ऐसा मामला सामने आता है, जो एक चमत्कार है. धौलाई क्षेत्र में यहां एक बकरी ने मानव बच्चे को जन्म दिया। एक बच्चे के दो पैर और कान को छोड़कर पूरा शरीर एक इंसान की तरह होता है। हालांकि जन्म के आधे घंटे बाद ही बच्चे की मौत हो गई।बकरी का मालिक बड़ा चिंतित हुवा की बकरी का बच्चा इतने जल्दी मर्गाया।

बकरी मालिकों को बताया गया कि जब बकरी को शावक मिला तो सभी दंग रह गए। उनका पूरा चेहरा इंसान जैसा था। बकरी के बच्चे की पूंछ भी नहीं होती है। बात फैलते ही दूर-दूर से लोग जमा हो गए और बकरी की जांच करने लगे। आधे घंटे के बाद भी बकरी मर जाती है, यह बहस अभी भी गंगा नगर के गांव में बनी हुई है।

Advertisements