techparimal news
+

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Date: बॉलीवुड स्टार्स एक के बाद एक शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। इस साल जहां आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से लेकर रिचा चड्ढा और अली फजल समेत कई सितारों ने शादियां की। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम सामने आ रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बीते कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक साथ कई बार वेकेशन पर भी साथ जाते देखा गया है। पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी को लेकर भी लगातार काफी खबरे भी सामने आ रही हैं। वहीं अब कहा जा रहा है कि यह कपल साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध सकता है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी दिसंबर महीने में शादी करने वाले हैं।

खबरों की माने तो कपल मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन रखेगा। इस पार्टी में करण जौहर शामिल होंगे। इन दिनों दोनों मिलकर अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपल अपनी शादी की तैयारियों को सीक्रेट रखना चाहते हैं। जब कपल अपनी शादी की तैयारियां पूरी कर लेगा, तब ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करे तो सिद्धार्थ की फिल्म थैंक गॉड दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्टर योद्धा और मिशन मंजनू में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा नाम में नजर आएंगी। इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अवाला सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी।

Advertisements