रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) की जोड़ी सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है. दोनों अक्सर अपने फैन्स के लिए अपने मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं. उनका हर अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आता है. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए जेनेलिया ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं. जेनेलिया डिसूजा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके साथ रितेश देशमुख भी दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में आप रितेश और जेनेलिया की मजेदार कॉमेडी देख सकते हैं. वीडियो में जेनेलिया रितेश से कहती हैं, “सुनो जी डॉक्टर ने मुझे एक महीना आराम करने को बोला है स्विट्ज़रलैंड, पेरिस, अमेरिका, लंदन, यूएसए. आप मुझे कहां लेके जाओगे”. जिस पर रितेश देशमुख बोलते हैं, “दूसरे डॉक्टर के पास”. यह सुनकर जेनेलिया हैरान होकर रितेश का मुंह देखते रह जाती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, “मैं जरूरी नहीं कि इसे क्रेजी कहूं, इसे मैं हैप्पीनेस विथ बेनेफिट्स कहती हूं”. वीडियो को कुछ ही देर में 2 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “मेरा फेवरेट कपल”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आप दोनों बहुत क्यूट हैं”. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, “कमाल की एक्टिंग है”. जेनेलिया डिसूजा के इस वीडियो पर सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि रितेश और जेनेलिया आए दिनों अपने फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. फैन्स भी उनके नए वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Advertisements