मिर्जापुर सिरीज़ ने दर्शकों का खूब प्यार बटोरा है। दर्शकों ने इस वेब सिरीज़ को खूब पसंद किया है। इस वेब सिरीज़ के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन ने तहलका मचा दिया। दोनों ही सीजन की कहानी भी जबरदस्त थी। वहीं अब इस वेब सिरीज़ के तीसरे सीजन का भी इंतज़ार हो रहा है। दर्शक भी इस वेब सिरीज़ केआर तीसरे सीजन के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

वेब सिरीज़ के कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर वेब सिरीज़ के तीसरे सीजन की तरफ इशारा कर दिया है। अब इस सीजन की शूटिंग को भी शुरू कर दिया गया है। इस बार भी गुड्डू पंडित और कालीन भैया अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाले हैं। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से

मिर्जापुर 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। हाल ही में रसिका दुग्गल ने भी फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी साझा की गई थी जिसमें ये साफ किया गया था कि अब इस वेब सिरीज़ कि तैयारी शुरू हो चुकी है। वहीं हाल ही गुड्डू पंडित का किरदार निभाने वाले अली फज़ल का भी फ़र्स्ट लुक सामने आया जिसमें अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे थे। गुड्डू पंडित को नए अवतार में देखकर दर्शक भी खुश हो गए है।

वहीं वेब सिरीज़ के दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी यानि कालीन भैया को गोली लग जाती है लेकिन रति शंकर शुक्ला का बेटा ही कालीन भैया की जान को बचा लेता है। वहीं गुड्डू भैया ने मिर्जापुर पर कब्जा कर लिया है। माना जा रहा है कि इस बारा भी फिल्म में एक्शन, ड्रामा देखने को मिलने वाला है। वहीं गुड्डू भैया और कालीन भैया के बीच भी कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है।

हालांकि पंकज त्रिपाठी तीसरे सीजन एन नज़र आएंगे या नहीं पहले इस बात पर संशय था लेकिन जब पंकज ने जब खुद इस बारे में इशारा किया कि वे मिर्जापुर 3 में नज़र आने वाले हैं तब दर्शकों को शांति मिली।

Advertisements