मल्टीस्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स इस हफ्ते सिनेमाघरों पर दस्तक दे रही है। फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल मे हैं। फिल्म भले ही 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी लेकिन उससे पहले आप ये जानने के लिए जरूर उत्सुक हो रहे होंगे कि फिल्म कैसी होने वाली है। क्योंकि साल 2014 में रिलीज हुई एक विलेन को लोगों से काफी प्यार मिला था। उस फिल्म को भी मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था और दूसरे पार्ट को भी मोहित ने ही डायरेक्ट किया है।

ये फिल्म ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने देख ली है। उन्होंने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। उन्होंने एक विलेन रिटनर्स को अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के लिए एक अच्छी कमबैक फिल्म बताया है, क्योंकि दोनों को ही एक हिट फिल्म की जरूरत है। दोनों ने फिल्म में कमाल कर दिया है। उमैर ने इनकी परफोर्मेंस को काफी पावर पैक्ड बताया है। जबकि दिशा पाटनी को उन्होंने फिल्म की जान कहा है। लेकिन तारा सुतारिया का नाम नहीं लिया।

परफोर्मेंस के अलावा अगर फिल्म की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म को स्टाइलिश और सीट से जकड़े रहने वाली थ्रिलर फिल्म कहा है, जो कि इस जोनर की एक लेवल ऊपर की फिल्म है। उमैर ने फिल्म के डायरेक्टर उमैर संधू की भी काफी तारीफ की है। उन्होंने कि वो इस जोनर के मास्टर हैं। म्यूजिक को भी अच्छा बताया है। कुल मिलाकर उन्होंने फिल्म को 5 में से 3 स्टार दिए हैं।

एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर तो आपने देखा ही होगा। फिल्म में आपको रितेश देशमुख की झलक दिखाई गई थी। उनका फिल्म में कैमियो हो सकता है। लेकिन ट्रेलर के मुताबिक आप असली विलेन को तो फिलहाल पकड़ ही नहीं सकते। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी क्योंकि ट्रेलर के आखिर में तारा सुतारिया और दिशा पाटनी को भी विलेन जैसा दिखाया गया है

Advertisements