techparimal news
+

फातिमा सना शेख, बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री ही नही बल्कि पूरे देश मे आज के समय मे हर जगह और हर कोई फातिमा सना शेख को जानता है. फातिमा सना शेख को जानने के पीछे दो सबसे बड़ी वजह है. इनमे से पहली वजह है कि फ़ातिमा सना शेख एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने अभी तक के फिल्मी जीवन मे काफी सारी हिट फिल्में दी है और फ़ातिमा सना शेख को जानने के पीछे दूसरी सबसे बाद वजह है कि फ़ातिमा सना शेख बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान की गर्लफ्रैंड है और बहुत जल्द ही दोनो शादी करने वाले है जिंसके चलते आज के समय मे सभी लोग फ़ातिमा सना शेख को जानते है.

फ़ातिमा के बारे में बताए तो इन दिनों वह सोशल मीडिया पर आमिर खान की वजह से नही बल्कि अपने खुद के एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे उन्होंने बॉलीवुड का असली सच बताया है. फ़ातिमा सना शेख ने बॉलीवुड का असली सच बताते हुए कहा कि अगर किसी लड़कीं को फिल्मो में काम चाइए या कोई रोल चाइए तो इसे पाने से पहले उसे पहले बड़े लोगो के साथ मे रात गुजारने की माँग को पूरा करना पड़ेगा. आइए आपको आगे आर्टिकल में फ़ातिमा सना शेख ने जो बॉलीवुड की अनसुनी सच्चाई बताई है उसके बारे में विस्तार से बताते है.

फ़ातिमा सना शेख बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री जो कि इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान के साथ रिश्ते में है जिसके चलते हर तरफ इन्ही के बारे में बाते हो रही है. फ़ातिमा के बारे में बताए तो वह जल्द ही आमिर खान की तीसरी पत्नी बन सकती है और जल्द ही शादी भी कर सकती है. हालहिं में फ़ातिमा सना शेख ने बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी सच्चाई बताई है जिंसके चलते वर्तमान समय मे वह सुर्ख़ियो में बनी हुई है. फ़ातिमा सना शेख ने मीडिया को एक इंटरव्यू के दौरान एक बहुत बड़ी बात बोली थी जिंसमे उन्होंने कहा था कि किसी आम लड़कीं को अगर फिल्मो में काम चाइए तो उसे बड़े लोगो की सभी बातें माननी होगी और यहां तक कि उनके साथ रात गुजारने की बाते भी माननी पड़ेगी नही तो तुम्हे काम नही मिलेगा. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि फ़ातिमा सना शेख को किस प्रकार इसका सामना करना पड़ा.

फ़ातिमा सना शेख इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह छाई हुई है क्योंकि हालहिं में उन्होंने बॉलीवुड की बहुत बड़ी सच्चाई से लोगो जनता को रूबरू करवा दिया है. फ़ातिमा ने बताया कि अगर कोई लड़कीं आम परिवार से आई और कोई स्टार किड नही है तो उसे बड़े लोगो की सभी बातो को और उनकी सभी माँग पूरी करनी पड़ेगी. ऐसा ही कुछ फ़ातिमा सना शेख के साथ भी हुआ था क्योंकि उनसे भी बड़े लोगो ने काम देने से पहले सातग में रात गुजारने की माँग की थी जिसके चलते फ़ातिमा ने इसके लिए साफ इंकार कर दिया और अपना आत्मसम्मान ज्यादा जरूरी समझा. कुछ समय बाद फ़ातिमा को भी काम से निकाल दिया गया. फ़ातिमा अपने इस किस्से के माध्यम से बॉलीवुड के असली सच से सभी को रुबरु करवाना चाहती थी.

Advertisements