बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते हैं। क्योंकि उसने अपने बॉयफ्रेंड से इंगेजमेंट कर लिया। एक तरफ जहां आमिर खान को पूरी दुनिया भर में लोग जानते हैं। उनके फैंस भी बहुत ज्यादा है, क्योंकि उनकी फिल्में देख हर कोई उनक दीवाना हो जाता है।

ऐसे में वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में भी बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने किरण से तलाक को लेकर एक ऐसा खुलासा किया, जिसको सुनककर हर कोई हैरान रह गया।

किरण राव से इस वजह से अलग हुए आमिर खान
बता दें कि आमिर खान किरण राव से शादी करने के बाद काफी लंबे समय तक साथ में थे, लेकिन अचानक उन दोनों के तलाक के फैसले को सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

ऐसे में खबरों की मानें तो अब आमिर खान फातिमा सना शेख को डेट कर रही हैं। वहीं उन्होंने फातिमा को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

फातिमा सना शेख ब्राह्मण परिवार से रखती हैं ताल्लुक
बता दें कि फातिमा का जन्म हैदराबाद में हुआ था और एक ब्राह्मण परिवार से बिलॉन्ग करती हैं। उनके पिता का नाम विपिन शर्मा है और वह हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन उनकी मां तबस्सुम जो एक श्रीनगर में मुस्लिम परिवार से हैं। सना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर किया था।

सना फातिमा शेख ने इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू
बता दें कि सना फातिमा शेख ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री की थी और वह चाची 440 में कमल हासन और तब्बू की बेटी के रूप में नजर आई थी। और यह फिल्म बहुत ज्यादा हिट हुई। तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा फिर वह उन्होंने बड़े दिलवाला और वन टू का फोर में नजर आई थी। खबरों की माने तो उससे ना इन दिनों आमिर खान को डेट कर रही हैं और उन्हें कई जगह साथ में स्पॉट भी किया गया है। आमिर और कान्हा की तरफ से इसकी ऑफिशियली नहीं किया।

Advertisements