Farhan Akhtar Daughter Shakya Akhtar : अक्सर देखा जाता है कि फैंस स्टार्स से कहीं ज्यादा स्टार किड्स में दिलचस्पी रखते हैं। फिर चाहे वो शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान हो या फिर काजोल की बेटी नीसा देवगन या फिर अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ही क्यों न हों। फैंस हर किसी के बारे में करीब से जानना चाहते हैं। पैपराजी भी स्टार किड्स को खूब पसंद करते हैं और उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जानें नहीं देते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही स्टारकिड्स ह के बारे में बताने जा रहो हैं जो भले ही लाइम लाइट से दूर रहता हो लेकिन वो स्टाइल में सुहाना खान और अनन्या पांडे को भी टक्कर देती हैं। ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर फरहान अख्तर की बेटी शाक्य अख्तर है। आज हम आपको शाक्य के बारे में बताने जा रहे हैं। यहां देखें शाक्य की अनदेखी तस्वीरें…Farhan Akhtar Daughter Shakya Akhtar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ꧁꧂ (@chatdelalune)

बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर न सिर्फ एक एक्टर बल्कि एक बेहतरीन सिंगर और डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। पर्दे पर फरहान ने कई तरह के रोल को जिया है। फरहान न सिर्फ अपने प्रोफेशनल बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। फरहान की बेटी शाक्य अख्तर भी स्टाइल में अपने पिता से कम नहीं हैं। फरहान की बेटी शाक्य भले ही एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर छाई रहती हैं। शाक्य अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ꧁꧂ (@chatdelalune)

आपको बता दें कि शाक्य अख्तर, फरहाना अख्तर की पहली पत्नी अधुना की बेटी हैं। शाक्य के अलावा अधुना और फरहना की एक और बेटी है जिसका नाम अकीरा अख्तर है। फरहान की दोनों बेटियां उनके काफी करीब हैं। उनके बीच में काफी अच्छी बाॅन्डिंग देखी जाती है। बात दें कि फरहान और अधुना ने शाद के 15 सालों बाद साल 2016 में तलाक लिया था, जो काफी चर्चा में रहा था।

Advertisements