पुतिन को नपुंसक कहने वाली मशहूर अभिनेत्री की हुई मौत,सूटकेस में मिली लाश किये थे कई और बड़े खुलासे

पुतिन को नपुंसक कहने वाली मशहूर अभिनेत्री की हुई मौत,सूटकेस में मिली लाश किये थे कई और बड़े खुलासे

रूस-यूक्रेन के बीच युद्ध (Russia Ukraine War) 24 फरवरी से जारी है. रूस की सेनाएं यूक्रेन के कई शहरों पर कब्जा जमा चुकी हैं. रूस की सेना ने यूक्रेन पर कई घातक हमले किए हैं और ऐसे ही एक हमले में यूक्रेन की अभिनेत्री ओक्साना श्वेत्स (Ukrainian Actor Oksana Shvets) की मौत होने की खबर आ रही है. ओक्साना की मौत एक बिल्डिंग पर किए गए रूस के भयंकर रॉकेट हमले के कारण हुई है.

ओक्साना की मौत की खबर की पुष्टि उनकी टीम ‘यंग थिएटर’ ने एक बयान जारी कर की है जिसके बाद फैंस सदमे में नजर आ रहे हैं और कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया है.

दरअसल, कीव में एक आवासीय इमारत पर रूसी सेना ने भयावह रॉकेट हमला किया है. द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार इस हमले में यूक्रेनियन अभिनेत्री ओक्साना श्वेत्स की मौत हो गई. इस घटना के बाद यंग थिएटर कम्युनिटी ने अपने ऑफिशियल फेसबुक हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर. इस पोस्ट में लिखा गया है कि ‘कीव में एक आवासीय बिल्डिंग पर रॉकेट गोलाबारी के दौरान यूक्रेनी स्टार ओक्साना श्वेत्स की मौत हो गई थी. हमारे देश में आए दुश्मनों के लिए कोई क्षमा नहीं है’.

ओक्साना 67 वर्ष की थीं और वो यूक्रेन की सेलीब्रेटेड एक्ट्रेस थीं. ओक्साना को यूक्रेन के सर्वोच्च कलात्मक अवॉर्ड से भी सम्मानित किय जा चुका है. ओक्साना श्वेत्स ने सालों तक इंडस्ट्री में काम किया है और एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उनकी हिट फिल्मों में ‘द सीक्रेट ऑफ सेंट पैट्रिक’, ‘टुमॉरो विल बी टुमॉरो’ और ‘द रिटर्न ऑफ मुख्तार’ शामिल हैं