आजम खां, अब्बास अंसारी और धनंजय सिंह…बाहुबलियों पर क्या कहता है सर्वे

यूपी विधानसभा चुनाव की मतगणना पूरी होने के बाद सभी को रिजल्ट का इंतजार है। इस बीच विभिन्न चैनलों ने सोमवार की शाम से ही एग्जिट पोल दिखाना शुरू कर दिया है। ज्यादातर एग्जिट पोल भाजपा की सरकार बनती दिखा रहा है।

समाजवादी पार्टी भले ही पिछली बार से बहुत ज्यादा सीटें हासिल हो रही हैं लेकिन वह बहुमत से दूर है। इस बीच लोगों जानना चाहते हैं कि बाहुबलियों का क्या होने जा रहा है। खासकर सपा नेता आजम खां, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी, जदयू से मैदान में उतरे धनंजय सिंह आदि जीत रहे हैं या हार का सामना करना पड़ सकता है।

जी न्यूज डिजाइन बॉक्स्ड ने यूपी की वीआईपी और बाहुबलियों वाली सीटों का भी अलग से एग्जिट पोल जारी किया है। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और सांसद आजम खां रामपुर से मैदान में हैं। वह अपनी सीट को आसानी से जीत रहे हैं।

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी मऊ सदर सीट से मैदान में उतरे हैं। एग्जिट पोल के अनुसार अब्बास अंसारी भी जीत रहे हैं। जौनपुर की मल्हनी सीट से जदयू के टिकट पर उतरे धनंजय सिंह भी अपनी सीट निकालने में सफल होते दिखाई दे रहे हैं।

धनंजय सिंह पिछला दो चुनाव लगातार हारते रहे हैं। वह लगातार उपचुनाव में सपा प्रत्याशी लकी और 2017 के चुनाव में उनके पिता पारस नाथ से हारे थे। इस बार वह सपा प्रत्याशी लकी को हराते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisements