‘ये औरतों के साथ…’ सलमान खान पर भड़कीं एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली, कहा- ‘इनकी पूजा बंद करो प्लीज’

मुंबई, 19 अगस्त: फैंस के चहेते और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री सोमी अली ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने सलमान खान पर अपनी भड़ास निकालते हुए एक्टर की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उनपर ऐसे-ऐसे गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बताते चलें कि सोमी अली की वजह से ही सलमान खान ने संगीता बिजलानी को धोखा दिया था। हालांकि, सोमी और सलमान का अफेयर ज्यादा दिनों तक चल नहीं सका और सोमी ब्रेकअप के बाद सोमी विदेश चली गई।पोस्ट शेयर करते हुए सोमी ने सलमान खान के खिलाफ भड़ास निकाली है। एक्ट्रेस ने सलमान और भाग्यश्री की फिल्म मैंने प्यार किया की एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने सलमान पर आरोप लगाते हुए उन्हें महिलाओं को पीटने वाला बताया।

एक्ट्रेस ने सलमान को पीटने वाला बताया और कहा कि सिर्फ मुझे ही नहीं, बल्कि कइयों को। इनकी पूजा करना बंद कर दो प्लीज। ये दूसरो को तकलीफ देने वाला एक बीमार इंसान है, जिसके बारे में आपको आइडिया नहीं है।सोमी ने सलमान खान की फिल्म का पोस्टर शेयर कर कैप्शन तो लिखा, लेकिन ना ही एक्टर को टैग किया और ना ही उनका नाम लिया। इससे पहले भी सोमी सलमान खान को धमकी दे चुकी है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब सोमी ने सलमान के खिलाफ कुछ कहा हो। इससे पहले भी सोमी ने सलमान पर कुछ सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं, उन्होंने इसमें ऐश्वर्या राय का नाम भी घसीटा था। सोमी ने सलमान की ओर इनडायरेक्टली इशारा करते हुए हॉलीवुड एक्टर हार्वे वीन्सटीन का भी जिक्र किया था, जिनपर कई महिलाओं के साथ मारपीट और उन्हें धमकाने के भी आरोप लगे थे।सोमी ने कहा था कि बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, एक दिन वे सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी। जैसे कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सोमी पुराने इंटरव्यू में भी सलमान के खिलाफ कई दफा आवाज उठा चुकी हैं। वे कहती हैं कि उनका एक्टर से अब कोई संपर्क नहीं है और उनसे दूरी बनाए रखना ही उनके मानसिक स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।

Advertisements