चोरी-चोरी जब नजरें मिली…ओ, तेरे प्यार में मैं मरजावां…तेरे नाम ये दिल कर जावा, आ धूप मलू मैं तेरे हाथों में…आप सोच रहे होंगे कि भला अचानक हमें क्या हो गया और हम ये सभी गाने क्यों गा रहे हैं. दरअसल इन गानों से हम आपको कुछ खास याद करा रहे हैं. वो जो सालों से आंखों से ओझल है. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस नेहा (Actress Neha) की. जो भले हरी गिनी चुनी फिल्मों में नजर आईं लेकिन अपने हिट गानों और बेहतरीन किरदारों से ऐसी छाप छोड़ी कि लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं. लेकिन सालों से पर्दे से दूर नेहा को जब आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो लोग उन्हें देख हैरान रह गए.

बदला-बदला सा दिखा अंदाज
वैसे अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि एक्ट्रेस रहीं नेहा दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी की पत्नी हैं. दोनों ने 2006 में शादी की थी और वो एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं. शादी के बाद ही उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद वो कम ही मौकों पर कैमरों में स्पॉट होती रही हैं. लेकिन आज उन्हें फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया तो उनकी भी तस्वीरें कैमरों में कैद हो गईं. वहीं अब सोशल मीडिया पर नेहा के इस बदले लुक की चर्चा खूब हो रही है.वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए भी लिखा- कि नेहा तो फिल्मों में मिस कर रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन फिल्मों में आई थीं नजर
नेहा ने अपने फिल्मी करियर का आगाज 1998 में किया था. उनकी पहली फिल्म बॉबी देओल के साथ थी जिसका टाइटल था करीब. फिल्म में उनकी सादगी और मासूमियत ने हर किसी का दिल जीत लिया था वहीं इसके बाद वो होगी प्यार की जीत और फिजा जैसी फिल्मों में आकर छा गईं. लेकिन फिर नेहा ने 2009 तक काम तो किया पर उनकी कोई भी फिल्म चली नहीं. आखिरकार उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया.

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.