techparimal news
+

आशिक बनाया आपने के इमरान हाशमी ने विद्या बालन को लेकर कही ये बड़ी बात, कहा किश करने में। एक्टर इमरान हाशमी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्टी में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। कुछ लोग इन्हें किसिंग किंग के नाम से भी जानते हैं।

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में फिल्म फुटपाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई थी फिल्मी जगत में जितनी फिल्में इन्होंने अभी तक की है, ज्यादातर में किसिंग सीन दिखाया गया है। किसिंग सीन की वजह से कई बार एक्टर को ट्रोल भी होना पड़ा है। हालांकि, कुछ फैंस उन्हें किसिंग किंग कहकर बुलाते हैं।

इमरान अपनी हर फिल्मो में किसिंग सीन की वजह से ही ज्यादा प्रसिद्ध हुए है किसिंग किंग के नाम से जाने वाले इमरान हाशमी अपनी हर फिल्मों में अलग-अलग अभिनेत्रियों के साथ-साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं। आपको बता दे की इमरान हाशमी के किसिंग को लेकर उनका एक अनोखा डर सामने आया है जो कि विद्या बालन अभिनेत्री के ऊपर है। विद्या बालन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है, जिन्होंने कई सारी ब्लॉकबस्टर रोमांचक फिल्में की है। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में बंगाली फिल्म से की थी। जबकि 2005 में परिणीता फिल्म से बॉलीवुड इंडस्टी में डेब्यू किया था।

आपको बता दे की इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि विद्या बालन के साथ फिल्मों में किसिंग सींस करने से डरते और घबराते हैं जैसे ही विद्या बालन को चूमने का समय आता है उनके हाथ पैर कापने लगते है । एक इंटरव्यू में किसिंग को लेकर उन्होंने बताया कि एक फिल्म के दौरान जब वह विद्या बालन के साथ ऐसे दृश्य की शूटिंग कर रहे थे, जिसमे उन्हें विद्या बालन को चुम्मा लेना था। ऐसा करते समय वह बहुत नर्वस थे।

Advertisements