techparimal news
+

एकता कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं, लेकिन उन्होंने अकेले अपनी प्रतिभा के दम पर एक कुशल अभिनेता के रूप में अपना नाम बनाया है। एकता ने 19 साल की छोटी उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी।एकता कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं, लेकिन उन्होंने अकेले अपनी प्रतिभा के दम पर एक कुशल अभिनेता के रूप में अपना नाम बनाया है। एकता ने 19 साल की छोटी उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी.

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह इंडस्ट्री में एक सफल निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता हैं। व्यक्ति 3: वह एक मजाकिया व्यक्ति है। व्यक्ति 2: वह एक दयालु व्यक्ति है। व्यक्ति 1: वह एक अद्भुत व्यक्ति है। ये उन चीजों के उदाहरण हैं जिनका उपयोग लोगों का वर्णन करने के लिए किया जा सकता है।

एकता कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं, लेकिन उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर ही अपनी सफलता का निर्माण किया है। एकता ने अपने करियर की शुरुआत 19 साल की उम्र में की थी। तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब इंडस्ट्री में एक सफल निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता हैं।

एकता एक्ट्रेस के तौर पर अपने काम और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में रहती हैं। दरअसल एकता 47 साल की हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वह सरोगेसी के जरिए मां बनी है, जो एक ऐसी तकनीक है जिसका इस्तेमाल बच्चा पैदा करने में मदद के लिए किया जाता है। आज इस लेख में हम उन 2 लोगों के बारे में बात करेंगे जिनका एकता कपूर के साथ कथित अफेयर रहा है।

एकता कपूर को करण जौहर के साथ फिल्म निर्देशक और निर्माता के रूप में उनके काम के लिए जाना जाता है। इस इंटरव्यू में खुद करण ने माना था कि अगर उन्हें किसी और तरह की एकता नहीं मिली तो वह आपस में ही शादी कर लेंगे। इस बयान के बाद दोनों के अफेयर की काफी चर्चा हुई थी. दोनों में से कोई भी कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार नहीं हुआ।

एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं. हालाँकि हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने दोस्त तनवीर बुकवाला के साथ एक सेल्फी शेयर की थी. जिसके बाद से दोनों के अफेयर और जल्द शादी की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था.

दरअसल एकता ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि “और हम यहां हैं. जल्द ही आप सबको सब बताएंगे.” एकता के इस पोस्ट पर फैन्स की खूब कमेंट आये थे लेकिन सभी का ध्यान तनवीर ने खिंचा था. उन्होंने लिखा था, कि “यह दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ चुका है.

Advertisements