पिता जितेंद्र हैं इसके जिम्मेदार?… एकता कपूर बिना शादी के बन गई एक बच्चे की माँ, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई2022 I  बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे शायद ही कोई होगा जो कि इस नाम को नही जानता होगा. इसके पीछे दो वजह है पहली तो यह कि एकता कपूर बॉलीवुड के लेजेंडरी अभिनेता जितेंद्र की बेटी है और दूसरी और सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि एकता कपूर आज के समय मे बहुत बड़ी प्रोड्यूसर है जिन्होंने ना जाने कितने सारे सुपरहिट शोज़ को प्रोड्यस किया है और इसके अलावा ना जाने कितने सारी वेब-सीरीज बनाई है. यही कारण है कि एकता कपूर जी को आज के समय मे सभी लोग जानते है. एकता कपूर को आज के समय मे उनके पिता जितेंद्र की वजह से नही बल्कि उनके खुद की वजह से जानते है क्योंकि उन्होंने अपने जीवन मे काफी संघर्ष किया है और यह मुकाम हासिल किया है.

एकता कपूर वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. बताया जा रहा है कि एकता कपूर जी ने अभी तक शादी नही की लेकिन फिर भी वह एक बच्चे की माँ है. जी हाँ एकता कपूर बिना शादी करे ही माँ बन गई है और उन्होंने इसका पूरी तरह ज़िम्मेदार अपने पिता को ठहराया है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि एकता कपूर ने अपने पिता को लेकर क्या बड़ा ख़िलासा किया है

एकता कपूर स्टार किड हैं। उनके पिता जितेंद्र अपने समय के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक थे। लेकिन एकता ने अपने पिता के नाम के अलावा अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कहा जाता है कि एकता कपूर ने एक बड़ा फैसला तब लिया जब उनके पिता ने उन्हें उनसे शादी करने से रोक दिया। वह बिना शादी किए ही एक बच्चे की मां बन गई। हाल ही में एकता कपूर को लेकर एक बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि जब जितेंद्र ने एकता से शादी और करियर में से किसी एक को चुनने को कहा तो एकता कपूर ने करियर को चुना। एकता कपूर वैज्ञानिक रूप से एक बच्चे की मां बन गई हैं। इस कारण बच्चे का पिता कौन है, यह कोई नहीं जानता।

 

Advertisements