वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद छलका दिव्या का दर्द, कहा- ‘वे जबरदस्ती करते हैं, धमकी देते हैं..’

वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद छलका दिव्या का दर्द, कहा- ‘वे जबरदस्ती करते हैं, धमकी देते हैं..’

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और ओटीटी प्लेटफॉर्म बिग बॉस विनर दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ ब्रेकअप कर चुकी है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन किसी कारण की वजह से इनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी थी।

उन्होंने पोस्ट शेयर कर कहा कि, ”जिंदगी एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो, कुछ भी सच होने की उम्मीद मत करो लेकिन क्या होता है जब खुद से ही प्यार कम होने लगता है ?? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती.. मुझे लगता है कि काम हो गया है.. और यह ठीक है.. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. ठीक है! मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं!”

बता दें, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद करीब साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वरुण को डेट करने से पहले दिव्या अग्रवाल बिग बॉस के जरिए मशहूर हुए अभिनेता प्रियांक शर्मा को डेट कर रही थी। लेकिन जब प्रियांक शर्मा ने बिग बॉस में शिरकत की थी तो उनका नाम कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला के साथ जुड़ा और दोनों की नजदीकियां भी बड़ी थी। ऐसे में दिव्या प्रियांक से अलग हो गई थी। लेकिन अब उनके रिश्ते वरुण सूद के साथ भी बिगड़ गए।

वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों के ब्रेकअप की वजह वरुण सूद की दोस्त मधुरिमा रॉय को बताया। हालांकि इस बीच दिव्या ने वरुण का बचाव किया और फैंस से गुजारिश की थी कि,“कोई भी वरुण के चरित्र के बारे में कुछ भी कहने की हिम्मत ना करें.. हर ब्रेकअप कैरेक्टर की वजह से नहीं होता है। वह एक ईमानदार आदमी है! अकेले रहने का मेरा निर्णय है कि किसी को भी कुछ भी बकवास बोलने का अधिकार नहीं है! इसमें बहुत कुछ लगता है। जीवन में ऐसे फैसले लेने के लिए हिम्मत करनी पड़ती है। इसलिए इसका सम्मान करें।”

अब एक बार फिर दिव्या अग्रवाल और वरुण ने नेगेटिव बातों पर भी अपने विचार साझा किए हैं। दिव्या ने कहा कि, “आप जानते हैं कि सबसे ज्यादा दर्द क्या होता है? लोग मुझे कहीं देखना चाहते हैं और मैं वहां नहीं रहना चाहती हूं। वे जबरदस्ती करते हैं, धमकी देते हैं, रोते हैं.. कोई नहीं जानता कि बंद घर में क्या होता है.. किसी को जानने की जरूरत नहीं है! यह सामाजिक दबाव मुझे जरा भी नहीं हिलाएगा! इसलिए, कोशिश करना बंद करिए।”वही वरुण सूद ने भी लोगों से गुजारिश की कि, ”दोस्तों, मैं आप सभी को संबोधित करना चाहता हूं, प्लीज लोगों को और हमें सांस लेने दीजिए। अगर दो लोग किसी चीज को लेकर चुप और शांत हैं तो किसी बुरे दौर से गुजर रहे हैं, कुछ समझने की कोशिश कर रहे हैं तो आपको उनपर इल्जाम और कमेंट नहीं करना चाहिए…। प्लीज थोड़ा स्पेस दीजिए।”