techparimal news
+

‘बिग बॉस ओटीटी’विनर दिव्या अग्रवाल (Bigg Boss OTT Winner Divya Agarwal) हमेशा ही खबरों में बनीं हुई हैं। दिव्या बिग बॉस जीतने के बाद खूब चर्चा में आई हैं। दिव्या (Divya Agarwal) अपनी प्रोफेशनल ही नहीं निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी सगाई को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Engagement) ने पांच दिसंबर को अपने जन्मदिन पर बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के साथ सगाई कर ली थी।

दरअसल लंबे वक्त तक एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) को डेट करने के बाद दोनों के ब्रेकअप ने हर किसी को काफी हैरान कर दिया था। वहीं दिव्या ने वरुण सूद से ब्रेकअप के नौ महीने बाद अपूर्व के साथ सगाई की। लेकिन दिव्या और अपूर्व की सगाई उनके फैंस को रास नहीं आई। इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। यूजर्स ने दिव्या को ‘गोल्ड डिगर’ तक कहा। वहीं अब गोल्ड डिगर कहने पर दिव्या ने रिएक्ट किया है।

दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ट्रोल्स को मुहंतोड़ जवाब दिया है। दिव्या ने कहा कि ‘अब मेरी सगाई अपूर्व पडगांवकर से हो चुकी है। ऐसे में अब फैंस और ट्रोल्स को थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए। अब किसी को भी मेरे पिछले रिलेशनशिप की बात नहीं करनी चाहिए। आज में अपूर्व के साथ अपने आने वाले जीवन को लेकर काफी खुश हूं। उनके साथ अपनी पूरी लाइफ अच्छे से बिताना चाहती हूं।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘अपूर्वा वो दोस्त हैं। उनके पास मैं कभी भी जा सकती हूं। जब मैंने और वरुण ने मार्च 2022 में ब्रेकअप किया था। मैं बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही थी। तब अपूर्वा मेरे साथ था। एक बेस्ट फ्रेंड की तरह। हालांकि मैं उनसे प्रपोजल एक्सपेक्ट नहीं कर रही थी, लेकिन मेरे मन ये था कहीं ना कहीं कि मुझे उनके जैसे ही किसी इंसान से शादी करनी है।’

आपको बता दें कि दिव्या ने अपूर्व को पिछले करीब सात सालों से जानती हैं। दानों ने साल 2015-18 के बीच में एक दूसरे को डेट भी किया था। लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से टूट गया था। इसके बाद दिव्या की लाइफ में एक्टर वरुण सूद ने एंट्री की और लंबे वक्त तक एक दूसरे के साथ रिश्ते में रहे। इसी के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली। बता दें कि वरुण सूद से पहले दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा को भी डेट किया था।

Advertisements