बॉलीवुड की हॉट अदाकारा  दिशा पटानी इन दिनों अपनी आने वाली  फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में बीजी  हैं। शनिवार को उन्होंने फिल्म  के साथी एक्टर  अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ मुंबई में रोड शो किया। इस मौके पर चारों स्टार्स के बीच दमदार मेलजोल देखा गया । वहीं मूवी के प्रमोशन के मौके पर दिशा और तारा ने अपने फैशन स्टेटमेंट के कारण लोगों का खूब ध्यान खींचा। लेकिन लोगों को उनका यह फैशन पसंद नहीं आया और यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगो  ने तो उन्हें सस्ती पूनम पांडे तक बता दिया है।

प्रमोशन के दौरान जहां तारा ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था, वहीं दिशा ने स्टाइलिश नियॉन क्रॉप टॉप और सिल्वर थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी। इसके अलावा, दिशा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, लोगों ने उनके शरीर के अंगों को उनके सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों में प्रमुखता से प्रदर्शित करने के लिए उन्हें ट्रोल किया है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने दिशा के वीडियो पर कमेंट करते हुए चुटकी ली, “क्या वह अच्छे कपड़े नहीं पहन सकती? दिशा पाटनी के पास किस तरह के स्टाइलिस्ट हैं? कई यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछा है कि उनके स्टाइलिस्ट ने उनके लिए इतनी घटिया ड्रेस क्यों चुनी। एक और यूजर ने लिखा है कि पूनम पांडे के कपड़े अक्सर सस्ते में बनाए जाते हैं और इसी का नतीजा है कि वह उनमें अनाकर्षक लगती हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘कभी-कभी वह अंदर कुछ पहन लेता था। एक यूजर ने दिशा की ड्रेस पर कमेंट किया: उन्हें और औपचारिक रूप से तैयार होने की जरूरत है। क्या बिना विषय के वाक्य लिखना संभव है? हरे रंग का टॉप पहने इस अभिनेत्री ने किस तरह की ड्रेस पहनी है? वह वाक्य बहुत कठोर है।

Advertisements