techparimal news
+

हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट में सपना चौधरी का नाम सबसे अव्वल नंबर पर आता है. उनका स्टारडम कुछ इस तरह है कि वो आज भी जहां जाती हैं, वहां लोगों की भीड़ लग जाती है. लेकिन कभी-कभार इसी भीड़ के कारण वो मुसीबत में भी पड़ जाती हैं. उन्होंने अपना ये नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की है और कई बार तो उन्हें लाइव शो में ही ऐसी दिक्कत भी झेलनी पड़ी कि वो शर्म से लाल हो गई थीं. ऐसा ही कुछ हुआ जब एक शख्स उनके साथ छेड़खानी करने की सोच रहा था लेकिन वहां बैठी जनता बस मुंह तांकती रही.

कई बार सपना को अपने लाइव शो में अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने वालों मनचलों का सामना करना पड़ता है. सपना (Sapna Choudhary) अपने डांस शो में इस तरह के मोमेंट का शिकार एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुकी हैं. पिछले दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें साफ नजर आ रहा था कि कैसे एक युवक जबरदस्ती सपना के पास पहुंच जाता है और उनके साथ बदतमीजी करता है.

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर पर परफॉर्म कर रही हैं. परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है. इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं.

हंसते रहते हैं गांव के बुजुर्ग

वो वहां से चला जाता है लेकिन इसी वीडियो में आप कई बार लड़के को इस तरह की हरकत करते देख सकते हैं. जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं जिस पर सपना (Sapna Choudhary) भड़कती भी हैं. इस तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं.

Advertisements