दीपिका को किस करने पर सिद्धांत के चाचा ने गांव से किया फ़ोन; “स्पर्श हुआ या बीच में शीशा था?”

मुंबई,दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘गहराइयां’ शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म एमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हो गई और सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म का ट्रेलर आने के साथ ही दीपिका और सिद्धांत के इंटिमेट और किसिंग सीन्स काफी चर्चा में थे और इनकी आंच लोगों तक भरपूर पहुंच रही थी।

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो से ‘गहराइयां’ की टीम के साथ वाले एपिसोड का एक अनसेंसर्ड वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सिद्धांत ये बताते नज़र आ रहे हैं कि दीपिका को किस करने के लिए, गांव से उनके चाचा का बहुत अनोखा रिएक्शन उन्हें मिला। कपिल के शो पर ‘गहराइयां’ की कास्ट- दीपिका, सिद्धांत, अनन्या पांडे और धैर्य करवा के साथ, फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा भी मौजूद थे।

इस वीडियो में एक समय दीपिका कहती नज़र आ रही हैं कि एसी का टेम्प्रेचर बढ़ा दिया जाए क्योंकि लड़कों तक को भी ठण्ड लग रही है। उनका जवाब देते हुए सिद्धांत ने मजेदार तरीके से कहा, “हम आपके बगल में बैठे हैं, हमको ठण्ड नहीं लग रही।”

इसके बाद सिद्धांत ने ट्रेलर देखने के बाद अपने चाचा का दिलचस्प रिएक्शन भी बताया जिन्होंने गांव से फोन कर के एक बड़ा मासूम सवाल पूछा। सिद्धांत ने बताया, “जब फिल्म का ट्रेलर आया तो गांव से फ़ोन आया चाचाजी का… वो कह रहे थे स्पर्श हुआ या बीच में शीशा रखा गया है? पापा ने बोला, ‘यार इसका जवाब मैं क्या दूं?”

Advertisements