धोनी करने लगे थे दीपिका पादुकोण को पसन्द, लेकिन फिर युवराज सिंह की वजह से बनानी पड़ी थी दूरिया सालो बाद हुआ खुलासा

धोनी करने लगे थे दीपिका पादुकोण को पसन्द, लेकिन फिर युवराज सिंह की वजह से बनानी पड़ी थी दूरिया सालो बाद हुआ खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी एक बहुत ही बड़े और महान क्रिकेटर है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है और यही कारण है कि आज के समय मे इन्हें सभी काफी ज्यादा पसन्द करते है और इसकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जीवन मे काफी सारे रिकार्ड्स बनाए है और पूरी दुनिया मे भारत का नाम रोशन किया है और धोनी को भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे सफल कप्तान माना जाता है. धोनी वर्तमान समय मे अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में धोनी को लेकर एक बात पता चली है कि धोनी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को काफी ज्यादा पसन्द करने लगे थे और बात काफी आगे तक बढ़ गई थी लेकिन आपको बता दे कि धोनी ने युवराज सिंह की वजह से दीपिका पादुकोण से दूरिया बना ली थी.

जब से यह खबर सामने आई है मीडिया में हर जगह इनकी ही बाते हो रही है और हर कोइ इस रिश्ते के बारे में जानना चाहता है जिससे सभी बेखबर है. आगे आपको आर्टिकल में धोनी को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि धोनी के दिल मे दीपिका के लिए किस तरह किस तरह की भावनाए थी.

धोनी एक बहुत ही शानदार और बेहतरीन क्रिकेटर है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करती है. धोनी के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम कमाया है लेकिन हालहि में धोनी को लेकर एक बात पता चली है कि वह नामी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बेहद पसंद करते थे और उसके साथ मे काफी समय व्यतीत करते थे. जिसके चलते उन दिनों साल 2007-2008 में इन्ही के रिश्ते की बाते हो रही थी. हालहि में धोनी और दीपिका के रिश्ते को लेकर एक बात सामने आई है कि धोनी ने दीपिका से अपने दोस्त युवराज सिंह की वजह से दूरिया बना ली थी और बहुत कम बात करते थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से धोनी ने युवराज की वजह दीपिका से दूरिया बना ली थी.

धोनी को लेकर हालहि में एक बात पता चली है कि वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पसन्द करने लगे थे लेकिन फिर भी उन्होंने अपने दोस्त युवराज सिंह की वजह से दीपिका पादुकोण से दूरिया बना ली थी और यही कारण है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. धोनी ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उन्हें पता चल गया था कि युवराज सिंह अभिनेत्री दीपिका को पसन्द करने लगे है. जिसके चलते धोनी ने खुद दीपिका से दूरिया बनाना ही सही समझा और इस बात से आप भी वाकिफ होंगे की आज भी युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते के चर्चे होते रहते है. यह बात कुछ आंतिरक सूत्रों के मुताबिक पता चली है और इसे लगभग सही बताया जा रहा है लेकिन अभी तक खुद धोनी ने इस बात की कोई भी पुष्टि नही की है.