Dheeraj Dhoopar Baby Boy: कुंडली भाग्य के करण लूथरा बने पापा, पत्नी विन्नी के संग किया पहले बेबी का स्वागत

नई दिल्ली, जेएनएन।Dheeraj Dhoopar Baby Boy: एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य में करण लूथरा का किरदार निभाकर ऑडियंस का दिल जीतने वाले एक्टर धीरज धूपर के किलकारियां गूंजी हैं। उन्होंने और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा ने अपने घर पर नन्हें मेहमान का स्वागत किया है। कुंडली भाग्य एक्टर धीरज धूपर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए अपने पिता बनने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की। इस खुशखबरी को सुनने के बाद सितारों से लेकर फैंस तक ने उनके पिता बनने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी।

Advertisements

धीरज धूपर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की। जहां पहली तस्वीर एक ग्रीटिंग कार्ड है। जिस पर बेबी बॉय के जन्म की जानकारी दी गई है। इस ग्रीटिंग पर लिखा है, यह कहते हुए हमारा मन खुशियों से भर गया है कि हमने अपने घर में बेबी बॉय का स्वागत किया है। प्राउड पेरेंट विन्नी और धीरज। तो वही दूसरी तस्वीर जो धीरज धूपर ने शेयर की है, वह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें धीरज विन्नी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

Advertisements

विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर की इस खुशी में टीवी के सितारे और फैंस भी शमिल हुए। जो सोशल मीडिया इस कपल को बधाई दे रहे हैं। दिव्यांका त्रिपाठी ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो। विकास कलंत्री ने बधाई देते हुए लिखा, धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा बहुत-बहुत मुबारकबाद। हमारे इस क्लब में आपका स्वागत है। जय भानुशाली ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत-बहुत बधाई हो। इसके अलावा टीना दत्ता, अदा खान, रिद्धिमा पंडित, दृष्टि धामी, हेली शाह सहित अन्य सितारों ने इस कपल को बधाई दी।

धीरज धूपर काफी समय तक सीरियल कुंडली भाग्य का हिस्सा रहे। उनकी और श्रद्धा आर्या की जोड़ी को फैंस ने करण और प्रीता के रूप में काफी पसंद किया। हालांकि पांच साल बाद धीरज धूपर ने कुंडली भाग्य को अलविदा कह दिया, जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया। आज भी सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैंस उनसे शो में वापस लौटने की गुजारिश कर रहे हैं

Advertisements

Advertisements