तलाक की खबरों के बीच मां के साथ दिखीं दीपिका पादुकोण, स्माइल के साथ पैप को एक्ट्रेस ने दिए पोज

तलाक की खबरों के बीच मां के साथ दिखीं दीपिका पादुकोण, स्माइल के साथ पैप को एक्ट्रेस ने दिए पोज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर हाल ही में खबर आई कि उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया हैं. ऐसा कहा जा रहा था कि उन्हें कुछ ठीक महसूस नहीं हो रहा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. वहीं खबर ये भी आई की दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh) के रिश्ते में दरार आ गई है. इन सबके बीच एक्ट्रेस को आज सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

मां के साथ स्पॉट हुई दीपिका

हाल में ही पैपराजी ने दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर अपने कैमरे में कैद किया. एक्ट्रेस ने कैमरा पर्सन्स को देखकर मास्क निकालकर स्माइल करते हुए वेव भी किया. दीपिका को देखकर उनके फैंस को तसल्ली हो गई की एक्ट्रेस अब बिल्कुल ठीक हैं. फैंस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि वे खुश हैं कि दीपिका बिल्कुल ठीक हैं. उन्हें स्माइल करता देख उनका दिनबन गया है.

यह भी पढ़ें :-  20 साल से लिव इन में टीवी एक्ट्रेस, शादी, बच्चों का नहीं कोई प्लान

रणवीर के साथ झगड़े की खबरें

इन सबके बीच दीपिका की पर्सनल लाइफ को लेकर भी कुछ नेगेटिव खबरें आ रही थीं. ऐसा कहा जा रहा था कि दीपिका और रणवीर के बीच सब ठीक नहीं है. दरअसल, एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमे लिखा था कि रणवीर और दीपिका के रिश्ते में कुछ दिक्कतें चल रही हैं.

हालांकि ये खबर तब फेक निकली जब हाल ही में एक इवेंट के दौरान रणवीर ने दीपिका के साथ अपने रिलेशनशिप की बात की और कहा कि दीपिका उनकी लाइफ में हैं इसके लिए वह हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

/p>
इन फिल्मों में आएंगी नजर

यह भी पढ़ें :-  VIDEO: मुन्नवर फारुकी ने की गन्दी हरकत ,रख दिया अंजली अरोड़ा के सिने पर हाथ, बदले में मिल गयी गाली और....

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण पठान, फाइटर और प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं. पठान में वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फाइटर में ऋतिक रोशन और प्रोजेक्ट के में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ एक्ट्रेस दिखाई देंगी.

Advertisements