दीपिका पादुकोण ने बताया Ranveer Kapoor का सच,करता था दूसरी लड़की के साथ से”क्स

दीपिका पादुकोण ने बताया Ranveer Kapoor का सच,करता था दूसरी लड़की के साथ से”क्स

मुंबई – दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी से तो सभी वाकिफ हैं। एक समय था जब रणबीर और दीपिका को बॉलीवुड का सबसे बेहतरीन ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कपल माना जाता था। दीपिका ने रणबीर को एक और एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथ पकड़ा था। दीपिका इस समय एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह रिश्ते में पाए गए धोखे के कारण पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थीं। इस बारे में खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में बात की थी।

दीपिका ने बताया था कि उन्होंने पहले धोखा दिया औरफिर माफी मांगने लगी। दीपिका ने कहा, ‘मेरे लिए सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं। जब भी मैं किसी रिश्ते में रहा हूं, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया है। अगर मैं उसे धोखा दूं या धोखा दूं तो मैं रिश्ते में क्यों रहूंगा? सिंगल रहना और मस्ती करना बेहतर है। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले बहुत कुछ सहना पड़ा। मैं इतना पागल था कि जब मैंने उसे रंगेहाथ पकड़ा तो मैंने उसे दूसरा मौका दिया।

दीपिका ने यहां तक ​​कहा था, ‘मैंने अपने रिश्ते में बहुत कुछ दिया, लेकिन मुझे कुछ वापस नहीं मिला। धोखा किसी भी रिश्ते को तोड़ने वाला होता है। जब किसी रिश्ते में धोखा होता है, तो सम्मान खो जाता है, विश्वास खो जाता है, क्योंकि ये आपके रिश्ते के ऐसे स्तंभ हैं जिन्हें आप तोड़ नहीं सकते।

एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि उन्होंने पहले धोखा दिया और फिर माफी मांगने लगी। दीपिका ने कहा, ‘मेरे लिए सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं। जब भी मैं किसी रिश्ते में रहा हूं, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया है। अगर मैं उसे धोखा दूं या धोखा दूं तो मैं रिश्ते में क्यों रहूंगा? सिंगल रहना और मस्ती करना बेहतर है। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले बहुत कुछ सहना पड़ा। मैं इतना पागल था कि जब मैंने उसे रंगेहाथ पकड़ा तो मैंने उसे दूसरा मौका दिया।