अस्तपाल से डिस्चार्ज हुईं Debina Bonnerjee, फूल सी बेटी को दुनिया की नजरों से छुपाकर घर ले गए पापा Gurmeet Choudhary

अस्तपाल से डिस्चार्ज हुईं Debina Bonnerjee, फूल सी बेटी को दुनिया की नजरों से छुपाकर घर ले गए पापा Gurmeet Choudhary

देबिना बनर्जी और गुमरीत चौधरी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary Baby Girl) 3 अप्रैल को पेरेंट्स बन गए। उन्होंने 9 महीने के लंबे इंतजार के बाद नन्हीं परी का स्वागत किया। हालांकि अभी तक बच्चे की तस्वीर (Debina Bonnerjee Baby Photo) सामने नहीं आई है लेकिन डिलीवरी के दो दिन बाद यानी 5 अप्रैल को तीनों को अस्पताल के बाहर स्पॉट जरूर किया गया। डिस्चार्ज होने के बाद देबिना अपने बेबी और पति के साथ कार में बैठीं लेकिन उसके पहले पैपाराजी को पोज किया।

विरल भयानी द्वारा जारी वीडियो में देबिना ब्लैक शर्ट और जेगिंग्स में नजर आ रही हैं। वहीं गुरमीत व्हाइट टी शर्ट और ट्राउजर पहने दिखाई दे रहे हैं। और दोनों ने एक-एक हाथ से ट्रॉली पकड़ी हुई है, जिसमें उनका बेबी आराम से लेटा हुआ है। लेकिन बच्चे का चेहरा इन्होंने छिपा दिया है।

पैपराजी ने जब इन्हें कैप्चर किया तो इन्होंने अपने हाथ से एक दिल बना दिया। और मुस्कुराते हुए कार की तरफ चले गए। वीडियो में देबिना और बेबी को कार की पीछे वाली सीट पर बैठाने के बाद गुरमीत ने सभी पैप्स से हाथ जोड़कर थैंक्यू भी बोलते दिखाई दे रहे हैं

बता दें कि गुरमीत चौधरी ने पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान देबिना का खूब ख्याल रखा है। उन्होंने भी उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। योग हो या फिर एंटरटेनमेंट के लिए रील्स बनाना, इंस्टाग्राम पर ऐक्ट्रेस काफी एक्टिव रही हैं।