खलनायक गेविन पैकार्ड बहुत ही कम लोग पहचानते हैं. जबकि उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. फिल्म सड़क में संजय दत्त के होश उड़ाने वाले खूंखार खलनायक जो कि बॉलीवुड से गायब हो चुके हैं. लेकिन आजकल खलनायक गेविन पैकार्ड की बेटी के फिगर की चर्चा जोरों से चल रही है. अभी हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों को देखने के बाद लोगों की नींद उड़ी हुई है…

गेविन पैकार्ड आयरिश अमेरिका के रहने वाले थे. जो 1990 के दशक की कई बॉलीवुड फिल्मों सड़क, मोहरा, तड़ीपार और चमत्कार में विलेन के रोल में दिखे. उन्होंने कई मलयालम फिल्मों में भी काम किया था. गेविन पैकार्ड अपने लुक और परफॉर्मेंस के कारण काफी पसंद किए गए.फिल्म सड़क में तो वह संजय दत्त पर भारी पड़े थे. हालांकि बाद में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erika packard ❤️ (@erikapackard)

गेविन पैकार्ड की दो बेटियां एरिका पैकार्ड और केमिली कायला पैकार्ड हैं. हम आज बात कर रहे हैं उनकी बेटी एरिका पैकार्ड की. जिसने इन दिनों बॉलीवुड में कोहराम मचा रखा है. उनके फिगर को देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो गए.हाल ही में वह तब चर्चा में आई जब न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह को ट्रोल किया .

एरिका पैकार्ड इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एरिका पैकार्ड ‘खतरों के खिलाड़ी 12′ में नजर आईं. वह पहले ही हफ्ते शो से बाहर हो गई थीं. लेकिन शो में उनके लुक और अंदाज को काफी पसंद किया गया. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Advertisements