techparimal news
+

एक समय हिंदी सिनेमा में दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा (Vinod Mehra) का नाम ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. अपनी अदाकारी के साथ ही विनोद मेहरा ने अपनी निजी जिंदगी से भी सुर्खियां बटरोने में कोई कसर नहीं छोड़ी. विनोद मेहरा ने एक-दो नहीं बल्कि कुल चार शादियां की थी.

विनोद मेहरा ने करीब 100 फिल्मों में काम किया था हालांकि वे एक बड़े अभिनेता नहीं बन पाए थे. लेकिन उनका निजी जीवन काफी उथल पुथल भरा रहा है और वे इसके चलते काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं. अभिनेत्री रेखा के साथ भी उनका प्रेम भरा रिश्ता ख़ूब चर्चाओं में रहा. दोनों ने शादी भी कर ली थी लेकिन दोनों जल्द ही जुदा हो गए थे.

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि आज हम आपसे विनोद मेहरा नहीं बल्कि उनकी बेटी सोनिया मेहरा के बारे में बता करेंगे. विनोद ने पहली शादी मीना ब्रोका से की थी. जबकि उनकी दूसरी शादी बिंदिया गोस्वामी से हुई थी. दोनों की शादी चार साल तक चली और साल 1984 में दोनों अलग हो गए.

विनोद मेहरा ने चौथी शादी किरण मेहरा से की थी. विनोद और किरण की शादी साल 1988 में हुई थी. विनोद और किरण दो बच्चों के माता-पिता बने. बेटे का नाम रोहन मेहरा और बेटी का नाम सोनिया मेहरा है.विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा 33 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 2 दिसंबर 1988 को मुंबई में हुआ था

सोनिया ने बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम किया है. वे ख़ूबसूरती के मामले में हिंदी सिनेमा की टॉप की एक्ट्रेस की तरह नज़र आती हैं.सोनिया मेहरा ने अपने दिवंगत पिता विनोद मेहरा के नक्शेकदम पर चलने का फ़ैसला लिया था. वे अब तक ‘एक मैं और एक तू’ (Ek Main Aur Ekk Tu), ‘रागिनी एमएमएस 2’ (Ragini MMS 2), ‘शैडो’ और ‘विक्टोरिया नंबर 203’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

सोनिया ने चाहे फिल्मों में करियर बनाने का फ़ैसला लिया था लेकिन फिल्म इंडस्ट्री उन्हें रास नहीं आई. कुछ एक फिल्मों में काम करने के बाद वे फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई. लंबे समय से वे बॉलीवुड से दूर है.सोनिया मेहरा सोशल मीडिया पर भी ख़ूब सक्रिय रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी कई हॉट और बोल्ड तस्वीरें हैं. सोनिया को इंस्टा पर 27 हजार से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अब तक इंस्टा से 967 पोस्ट सजहा कर चुकी हैं. 27 हजार से अधिक लोगों द्वारा फॉलो की जाने वाली सोनिया खुद 2700 से अधिक लोगों को इंस्टा पर फॉलो करती हैं |

 

Advertisements